• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपर्णा को 'वो तो है अलबेला' में अपने ऑनस्क्रीन अवतार से हुआ प्यार

Aparna Dixit fell in love with her onscreen avatar in Woh Toh Hai Albelaa - Television News in Hindi

मुंबई। टीवी शो 'वो तो है अलबेला' में एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित, अंजलि के रोल में नजर आ रही है। अंजलि अपने इस किरदार को पाकर काफी खुश हैं। उन्हें अपना किरदार काफी दिलचस्प लगता है। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे शो के बारे में तब पता चला जब मुझे इस किरदार के लिए कॉल आया। निश्चित रूप से मुझे ऑनएयर शो में एंट्री लेने में हिचकिचाहट महसूस हो रही थी। लेकिन एक बात यह थी कि मैं हमेशा से रंजन सर के साथ काम करना चाहती थी। मैंने उनके शो पहले देखे हैं। सभी जानते हैं कि वे कितने अच्छे हैं।
एक्ट्रेस ने आगे कहा, शो के बारे में अच्छी बात यह है कि इसमें बहुत सारे दिलचस्प पात्र हैं। एक और बात जो खास है वह यह है कि यह शो मेरे होमटाउन आगरा पर आधारित है।
उन्होंने कहा, मैंने आखिरी बार जो टीवी शो देखा, वह है 'प्यार की लुका छुपी' और वेब सीरीज 'एक्जिट' और 'सबसे बड़ा रुपैया'।
अपर्णा कहती है, वह कान्हा (शहीर शेख) का सपोर्ट सिस्टम है। वह कान्हा से बेहद प्यार करती है, वे दोनों एक रिश्ते में हैं। अंजलि कान्हा के परिवार के करीब है। वह आज की लड़की है, जो सबका सम्मान करती है।
अपर्णा ने आगे शो के कलाकारों के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया।
मेरा अब तक का अनुभव काफी अच्छा रहा है। पहला दिन बहुत अच्छा था। पूरे दिन मैंने साहिर के साथ शूटिंग की। सेट का माहौल भी अच्छा है।
टीवी पर 'वो तो है अलबेला' अपर्णा का इस साल पहला शो है।
अपर्णा ने आगे कहा, मैं अलग-अलग काम कर रही थी, जैसे मैंने इस साल 2-3 म्यूजिक वीडियो किए। इससे पहले मैंने पिछले साल एक सीरीज की थी। लीड एक्ट्रेस के तौर पर मैं टीवी पर वापसी करने का इंतजार कर रही थी और आखिरकार वह मौका मिल गया। अंजलि का चरित्र पहले की तुलना में बहुत अलग है। मैं ऐसी कहानियों और पात्रों को चुनने की कोशिश करती हूं जो दिलचस्प हों, मुझे बेहतर बनाने में मदद करती हो और मेरे पहले किरदार से अलग हों।
उन्होंने कहा, इस शो की खास बात यह है कि शो में पहनावा और बोली क्षेत्रीय से संबंधित है। एक्ट्रेस को लगता है कि यह क्षेत्रीय जुड़ाव लोगों को शो से बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद करेगा।
एक कलाकार के रूप में, अपर्णा हर शो को एक नए रोमांच के रूप में लेती है। मेरा अगला कदम अपने चरित्र पर पकड़ बनाना है ताकि यह दर्शकों का दिल जीतने में सक्षम हों। दर्शकों द्वारा कहानी का आनंद लेना और किरदारों को प्यार करना किसी भी कलाकार के लिए सबसे अच्छा इनाम है। मुझे इंस्टाग्राम पर लोगों के बहुत सारे मैसेज मिलते रहते हैं, कुछ ने मुझे अलग-अलग पोस्ट पर टैग करते हुए कहा कि वे अंजलि को कितना पसंद करते हैं। मैं उन सब की आभारी हूं।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aparna Dixit fell in love with her onscreen avatar in Woh Toh Hai Albelaa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aparna dixit, woh toh hai albelaa, aparna dixit fell in love with her onscreen avatar in woh toh hai albelaa, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved