• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अंगूरी मेरे जन्मदिन पर भगवान का दिया सबसे बड़ा तोहफा है : शुभांगी आत्रे

Angoori is Gods biggest gift on my birthday: Shubhangi Atre - Television News in Hindi

मुंबई | टीवी अभिनेत्री शुभांगी आत्रे मंगलवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने कहा कि यह और भी खास है क्योंकि इसी दिन उन्होंने सात साल पहले 'भाबीजी घर पर हैं' साइन किया था। उन्होंने कहा कि जश्न मनाने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि वह शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने कहा कि मेरा जन्मदिन मेरे लिए कई कारणों से खास है। इसका एक कारण उस किरदार के लिए साइन अप करना था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी।

सात साल पहले, मेरे जन्मदिन पर, मैंने टीवी के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बनने के लिए अपने शो 'भाबीजी घर पर है' के लिए साइन अप किया था। अंगूरी का किरदार मेरे जन्मदिन पर भगवान द्वारा दिया गया सबसे बड़ा उपहार है, और मैं इसे हमेशा याद रखूंगी।

शुभांगी ने साझा किया कि उनके पास अपने जन्मदिन के लिए कोई जश्न मनाने की योजना नहीं है। आगे कहा कि एक्टिंग से मुझे बेहद खुशी मिलती है और मुझे अपने जन्मदिन पर काम करने में मजा आता है। मैं अपने शो के लिए शूटिंग करूंगी और इस खास दिन को सेट पर अपने परिवार के साथ मनाऊंगी।

वीकेंड के दौरान मैं अपनी बेटी और कुछ दोस्तों के साथ मुंबई के पास के एक हिल स्टेशन की यात्रा करूंगी। हमने अभी वेन्यू तय नहीं किया है, लेकिन मैं अपने वीकेंड गेटअवे को लेकर पहले से ही उत्साहित हूं। प्रकृति की गोद में समय बिताने के अलावा ब्रह्मांड के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है।

अभिनेत्री ने कहा, मैं पढ़ूंगी, ध्यान करूंगी और अपना पसंदीदा संगीत सुनूंगी। मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने अपने सपनों को हासिल किया और मैं अपने अभिनय क्षमता को ओर निखारना चाहती हूं। मैं एक अभिनेत्री के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखूंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Angoori is Gods biggest gift on my birthday: Shubhangi Atre
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shubhangi atre, tv actress, bhabiji ghar par hain, mumbai, seven years, birthday, god, angoori, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved