• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनय एक सीजनल काम है : अमल सेहरावत

Amal Sehrawat: Acting is a seasonal job - Television News in Hindi

मुंबई। 'छोटी सरदारनी' के अभिनेता अमल सेहरावत का मानना है कि शोबिज एक ऐसी चीज है, जिसे लेकर आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं। साथ ही उनके अनुसार इससे जुड़े व्यक्ति को आय के वैकल्पिक स्रोत के साथ खुद को सुरक्षित करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "अभिनय एक सीजनल काम है और आय के वैकल्पिक स्रोत से खुद को वित्तीय रूप से सुरक्षित करने की जरूरत है। किसी के पास भी एक विकल्प जरूर होना चाहिए। यह आपको अधिक सुरक्षित महसूस कराएगा और आप अपना काम बेहतर तरीके से कर पाएंगे।"

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अभिनेता ने कहा, "बेशक, जब तक शो ऑन एयर होता है, यह न सिर्फ आपको एक नियमित आय प्रदान करता है, बल्कि नियमित लोकप्रियता भी देता है।"

उनके दो शो के बीच एक अंतराल था जिसे लेकर अभिनेता ने कहा कि उन्होंने इस दौरान फिल्मों, वेब सीरीज और अन्य चीजों में अपना हाथ आजमाया।

उन्होंने कहा, "मैंने 'सरकार 3' फिल्म की। साथ ही मैंने वेब सीरीज भी की, जिसका नाम 'अनटचेबल' था, उसका निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था। इसके अलावा मैंने इवेंट भी किए। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amal Sehrawat: Acting is a seasonal job
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amal sehrawat, acting is a seasonal job, choti sarrdaarni, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved