• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अलका याग्निक, जावेद अली, हिमेश रेशमिया 'सुपरस्टार सिंगर 2' में फिर दिखेंगे बतौर जज

Alka Yagnik, Javed Ali, Himesh Reshammiya to reunite as judges in Superstar Singer 2 - Television News in Hindi

मुंबई। प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक, जावेद अली और हिमेश रेशमिया रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के दूसरे सीजन के जज के रूप में फिर से नजर आने वाले हैं। याग्निक ने कहा कि वह उस अविश्वसनीय प्रतिभा को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती हैं, जो 'सुपरस्टार सिंगर' के दूसरे सीजन में सामने आएगी।

"सीजन 1 एक आनंदमय रहा था, जो मुझमें गर्व की भावना लेकर आया, क्योंकि मैं इस तरह के छोटे डायनामाइट्सको इतनी सहजता और असाधारण आवाज के साथ गायन के खेल में देखकर चकित थी। इन युवाओं में जिस तरह की प्रतिभा है, उसे देखना आश्चर्यजनक है और मैं उनकी यात्रा का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां हम एक साथ देश के अगले सिंगिंग स्टार बनने के लिए उनका मार्गदर्शन कर सकते हैं और उन्हें तैयार कर सकते हैं।"

"यह अविश्वसनीय है कि कैसे रचनात्मक टीमें देश के सभी कोनों से सर्वश्रेष्ठ संगीत प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए सभी उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं। यह एक रोमांचक यात्रा है। मुझे विश्वास है कि सीजन 2 मेरी उम्मीदों से अधिक होगा। यात्रा शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती।"

रेशमिया एक संगीत निर्देशक, गायक और संगीतकार के रूप में अपनी बेल्ट के तहत कई हिट के साथ संगीत इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।

किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसने इंडस्ट्री में अपने समय के दौरान प्रतिभाओं का एक अच्छा हिस्सा देखा है, उन्होंने जज के रूप में अपनी वापसी के बारे में बात की, "यह निश्चित रूप से वर्ष का सबसे बड़ा शो होने जा रहा है और संगीत की चिंगारी लंबे समय तक बनी रहेगी। आजकल बच्चों की आवाज में भगवान का तोहफा है और अपनी यात्रा के शुरूआती चरण में सही सलाह के साथ, वे भारतीय संगीत इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपना करियर बनाने में एक लंबा सफर तय करेंगे।"

सभी भाषाओं में अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीतने के लिए जाने जाने वाले प्लेबैक सिंगर और संगीत प्रेमी अली ने जज के रूप में अपनी भूमिका को फिर से वापसी पर अपने विचार व्यक्त किए।

"मैं इस नए सीजन को लेकर उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे पता है कि यह भारत की असाधारण गायन प्रतिभा से भरपूर होगा। मैं उनकी जादुई आवाजों से मंत्रमुग्ध होने का इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि मेरा ²ढ़ विश्वास है कि वर्तमान पीढ़ी के पास देश के हर नुक्कड़ पर युवा प्रतिभाएं हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि सुपरस्टार सिंगर 2 अपने आप में एक रहस्योद्घाटन होगा।"

"यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कई गुना बेहतर होगा, जिससे हमें न केवल मूल्यांकन करने का मौका मिलेगा, बल्कि इन युवा लोगों से सीखने का मौका मिलेगा, जो सिंगिंग का कल बनने से एक कदम दूर हैं।"

'सुपरस्टार सिंगर 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 23 अप्रैल को प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alka Yagnik, Javed Ali, Himesh Reshammiya to reunite as judges in Superstar Singer 2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: superstar singer, alka yagnik, javed ali, himesh reshammiya, superstar singer 2, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved