• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अली मर्चेंट ने पूर्व पत्नी सारा खान के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की

Ali Merchant opens up about his relationship with ex-wife Sara Khan - Television News in Hindi

नई दिल्ली। टेलीविजन अभिनेता अली मर्चेंट ने रियलिटी शो 'लॉक अप' में 14वें प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया है। 'बिग बॉस 4' में अभिनेत्री सारा खान के साथ उनकी शादी को लेकर तमाम विवादों के चलते उनकी एंट्री ने कई लोगों का ध्यान खींचा है, जो इस शो का हिस्सा भी हैं।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मैं खुश हूं कि मैं अंदर आ रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं इस तरह के शो का बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहा था।

"लेकिन अब मेरे पास जीवन के लिए एक अलग ²ष्टिकोण है जहां मेरे पास बहुत स्पष्टता है और मुझे लगता है कि पिछले 12 वर्षों में, बहुत सी चीजें हैं जिन्हें आप महसूस करते हैं, इसलिए यह एक बहुत ही अलग दृष्टिकोण है।"

अली जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं और उनके लिए शो के अंदर जाना या अंदर प्रतियोगियों का सामना करना, कुछ भी चुनौतीपूर्ण नहीं लगता।

उन्होंने कहा, "बिग बॉस' के बाद मुझे बहुत कम अच्छे काम मिलने लगे। मेरे पास व्यावहारिक रूप से कोई काम नहीं था। इसलिए, मैंने एक कारखाने में काम करना शुरू कर दिया और हर रोज पांच घंटे यात्रा करनी पड़ती थी। बाद में मैंने संगीत वीडियो करना शुरू कर दिया, अब, मैं सफल डीजे में से एक हूं। मैं हर चीज को पूर्णता के साथ करने में विश्वास करता हूं। वही मैं शो के अंदर करूंगा।"

सारा के साथ अली की शादी ने काफी विवाद खड़ा कर दिया है। वह पहले ही अपनी पूर्व पत्नी के बारे में बहुत कुछ बोल चुके है। दरअसल, एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनकी शादी उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। अब, जब अभिनेता शो में प्रवेश कर रहे है और सारा का सामना कर रहे है, तो वह इससे कैसे निपटेगे।

उन्होंने जवाब दिया कि यह एक मानवीय प्रवृत्ति है कि अगर कुछ अपनी जगह पर गिर जाता है तो कोई सवाल नहीं करेगा लेकिन अगर आप कोई गलत कदम उठाते हैं, तो लोग आपके फैसले पर सवाल उठाने लगते हैं। उस समय मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। जब दो लोग प्यार में होते हैं, अगला कदम स्पष्ट रूप से शादी है।

"यह एक साल के रिश्ते के बाद हुआ होगा। उस समय मैं काफी छोटा था और राष्ट्रीय टेलीविजन पर शादी करना हमारे लिए बहुत अच्छी बात थी। लेकिन शो से बाहर आने के बाद मुझे एहसास हुआ कि चीजें ठीक नहीं हो सकती हैं।"

कंगना रनौत ने एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर रियलिटी शो 'लॉक अप' स्ट्रीम की मेजबानी की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ali Merchant opens up about his relationship with ex-wife Sara Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ali merchant ex-wife sara khan, relationship, ali merchant, sara khan, lock upp, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved