• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आदित्य नारायण ने कहा- नेहा कक्कड़ और मैं सेट पर दोस्त की तरह हैं

Aditya Narayan on Indian Idol 13: Neha Kakkar and I are like buddies on the sets - Television News in Hindi

मुंबई । सोनी टीवी के सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल- सीजन 13' 10 सितंबर से वापस आ गया है। संगीत के शानदार मौसम के शुरूआत में हुए जश्न का सभी दर्शकों ने खूब लुफ्त उठाया। सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के नए सीजन के लौटने के साथ, होस्ट आदित्य नारायण ने शो के प्रतियोगियों और जजों के बारे में बात की, जिनमें हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी शामिल हैं। आदित्य ने जजों के साथ अपने रिश्तों के बारे में कहा, मैंने कई शो किए हैं, लेकिन विशाल, हिमेश और नेहा के साथ काम करना बहुत मजेदार है। तीनों प्यारे इंसान हैं। नेहा और मैं शो में दोस्त की तरह हैं और हम हमेशा चुटकुले सुनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जोर-जोर से हंसते हैं। मैंने हमेशा उनसे सीखा है क्योंकि सफलता हासिल करने के बाद भी, वह जमीन से जुड़े रहने में कामयाब रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि एक होस्ट के रूप में दर्शकों को उनसे शो में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा, आदित्य ने जवाब दिया, मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जो किसी भी शो के लिए ज्यादा तैयारी नहीं करता है। 'इंडियन आइडल' एक बहुत बड़ा मंच है। मैं पिछले तीन साल से इसकी मेजबानी कर रहा हूं और यह मेरे लिए एक परिवार की तरह है। इसलिए, जब भी मैं इंडियन आइडल के सेट पर जाता हूं, अपना फोन एक तरफ रखता हूं और हमेशा उस पल में जीने की कोशिश करता हूं और हर पल का आनंद लेने की कोशिश करता हूं। मैं जो कुछ भी हूं मुझे लगता है कि यही मुझे बनाता है । मैं जो कुछ भी करता हूं वह बहुत सहज है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हर पल का अपना अलग आकर्षण यानी अपनी तरफ खिंचाव होता है। मैं इसमें से कुछ दिलचस्प पाने के लिए इसमें शामिल रहने की कोशिश करता हूं।

इस सीजन में किस तरह की टैलेंट या प्रतिभा दिखाई देगी, इस बारे में पूछे जाने पर आदित्य ने कहा, मैं इस साल की प्रतिभाओं को देखकर बहुत अभिभूत हूं। हर प्रतिभा की एक अलग पहचान होती है। मुझे लगता है कि इस साल की प्रतिभा सबसे अच्छी है क्योंकि कई अगल-अलग टैलेंट हैं जो हर प्रतियोगी के साथ सामने आ रही हैं। यदि आप संचारी सेनगुप्ता को सुनते हैं, तो उनकी एक शानदार सुरीली आवाज है, सेनजुति में मधुर गायन की कला है, जबकि नवदीप वडाली के पास शानदार शास्त्रीय कला है। कई अन्य प्रतियोगी भी ऑडिशन दौर के दौरान बाहर खड़े थे और इस तरह की अनेक प्रतिभाओं को देखकर बहुत अच्छा लगा। यहां आपको बता दें कि, 'इंडियन आइडल 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aditya Narayan on Indian Idol 13: Neha Kakkar and I are like buddies on the sets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aditya narayan, indian idol 13, neha kakkar, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved