• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अदिति सजवान पर्दे पर 'मां यशोदा' का निभाएंगी किरदार

Aditi Sajwan on playing Maa Yashodha on screen - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री अदिति सजवान ने हाल ही में 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' शो साइन किया है। वह शो में मां यशोदा की अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। उन्होंने शो और अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के बारे में बात की है।

वह पौराणिक शो के बारे में बात करते हुए कहती है कि 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' शो भगवान कृष्ण की 'बाल लीलाओं' पर आधारित है और बाल कृष्ण और उनकी पालक माँ यशोदा के बीच अद्वितीय और सुंदर बंधन के इर्द-गिर्द घूमता है। यह शो भगवान कृष्ण की सदियों पुरानी कहानियों को एक नए ²ष्टिकोण और सूक्ष्म विवरणों पर नजर के साथ पेश करेगा। 'हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैयालाल की' शीर्षक अपने आप में जीवन और सर्वशक्तिमान की दिव्यता के उत्सव है।

'माँ यशोदा' की भूमिका निभाने और इससे कैसे जुड़ती है, इस बारे में और अधिक साझा करने पर, वह आगे कहती हैं, "मेरा मानना है कि मेरा चरित्र शो की प्रेरक शक्ति और आत्मा है। धार्मिक पुस्तकों के अनुसार, 'माँ यशोदा' विष्णु अवतार का कारण है। कृष्ण के रूप में पृथ्वी पर अपना वादा निभाने के लिए और दुनिया को एक माँ के निस्वार्थ अटूट प्रेम को दिखाने के लिए।"

"मुझे इस किरदार से प्यार हो गया है। यह मुझे इस तरह के जटिल लेकिन सुंदर चरित्र को निभाने के लिए हमेशा रोमांचित करता है। मुझे लगता है कि 'माँ यशोदा' की ऊर्जा, उनकी भावनाएँ मेरे साथ बहुत प्रतिध्वनित होती हैं। मैं भी बहुत भावुक, अधिक सुरक्षात्मक और स्वामित्व वाली हूँ। मेरे प्रियजनों के बारे में, बिल्कुल उनकी तरह। मुझे लगता है और उम्मीद है कि ज्यादातर महिलाएं 'मां यशोदा' के मेरे चित्रण में कम से कम खुद का एक हिस्सा पाएंगी।

अदिति आगे बताती हैं कि एक बच्चे के साथ उनके मूड के अनुसार काम करना और जरूरतों को पूरा करना कितना चुनौतीपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि हां, एक छोटे बच्चे के साथ शूटिंग करना पूरी यूनिट के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण है। हमें बच्चे के आराम और समझ के अनुसार शूट करना है। बेबी हेजल इतनी छोटी है, उसे नहीं पता कि उसे अभिनय करना है। इसलिए, कभी-कभी एपिसोड को समय पर और ठीक उसी तरह से डिलीवर करना हर किसी के लिए कठिन होता है, जिस तरह से वे लिखे गए हैं।

'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' स्टार भारत पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aditi Sajwan on playing Maa Yashodha on screen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aditi sajwan on playing maa yashodha on screen, aditi sajwan, maa yashodha, haathi ghodha paalki jai kanhaiya laal ki, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved