• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गलत तरीके से छुआ तो पंखुरी ने जड़ा चांटा

अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी का कहना है कि उन्होंने हिम्मत जुटाकर एक शख्स को तमाचा जड़ दिया, क्योंकि उसने गलत तरीके से उन्हें छुआ था। उन्हें इस बात पर गर्व है कि वह उत्पीडऩ के खिलाफ खड़ी हुईं। अभिनेत्री जल्द ही आगामी टीवी शो क्या कसूर है अमला का? में नजर आएंगी। पंखुरी ने यहां शनिवार को क्या कसूर है अमला का? के सेट पर कहा, अगर मैं अपने अनुभव से कहूं तो भारत के सुरक्षित शहरों में से मुंबई एक है। मैं दिल्ली, चंडीगढ़, नोएडा और बंगलुरु में रही हूं और अन्य शहरों में भी गई हूं। मैं यह नहीं कहूंगी कि शहर महिलाओं के लिए सुरक्षित होते हैं।

उन्होंने कहा कि जब वह दिल्ली में रहती थीं तो मेट्रो से कॉलेज जाती थीं और ऐसी कई घटनाएं होती थीं, जिन्हें वह कम उम्र होने के कारण ठीक से समझ नहीं पाती थीं। उन्होंने कहा कि शहर रात में लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं होते हैं और बिना किसी डर के रात में बाहर निकलने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। अभिनेत्री हालांकि, छेडख़ानी और उत्पीडऩ के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर बेहद खुश हैं।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Actress Pankhuri Awasthy slapped a man who touched her wrongly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tv actress, pankhuri awasthy, slapped, man, touched, wrongly, tv show, kya kasoor hai amla ka, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved