• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आशीष भारद्वाज ने 'मिठाई' में अपने किरदार के लिए लिखी कविता

Aashish Bhardhwaj pens poem for his character in Mithai - Television News in Hindi

मुंबई । अभिनेता आशीष भारद्वाज को कविता का शौक है और जब भी उन्हें समय मिलता है कुछ पंक्तियां लिखते हैं। उन्होंने नए शो 'मिठाई' में अपने किरदार सिद्धार्थ के लिए एक कविता लिखी। लेखन के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि जुनून के लिए व्यक्ति को अपना सारा समय समर्पित करने की आवश्यकता नहीं होती है। एक कवि के रूप में, दुनिया अपने आप में कविता के अलावा कुछ नहीं लगती है। जब भी मुझे समय मिलता है, मैं अपनी कविता लिखता हूं। मुझे सच में लगता है कि कविता मेरी भावनाओं को बेहतर ढंग से समझने में मेरी मदद करती है।

"और इसलिए, जब मुझे 'मिठाई' में मुख्य भूमिका निभाने की जिम्मेदारी मिली, तो मैं अपने चरित्र के बारे में कुछ पंक्तियां लिखना चाहता था और यही मैंने किया।"

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर खतौली से आने वाले आशीष का एक अभिनेता के रूप में सफर कभी आसान नहीं था और शो में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिलना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है।

वह आगे कहते हैं कि मैं ऐसी जगह से आता हूं जहां हमारे पास थिएटर भी नहीं था, इसलिए अभिनय मेरे लिए आसान करियर नहीं था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस इंडस्ट्री में अपना नाम बना पाऊंगा। लेकिन मैंने काम किया और मैं यहां इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहा हूं। मैं व्यक्त नहीं कर सकता कि मैं इस अद्भुत शो का हिस्सा बनकर कितना खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं आने वाले वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन करता रहूंगा।

'मिठाई' जी टीवी पर प्रसारित होती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aashish Bhardhwaj pens poem for his character in Mithai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aashish bhardwaj, mithai, aashish bhardhwaj pens poem for his character in mithai, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved