• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमेजॅन की तरफ से मिर्जापुर के पहले सीजन को मुफ्त में देखने का मौका

A chance to watch the first season of Mirzapur for free from Amazon - Television News in Hindi

मुंबई। अमेजॅन प्राइम वीडियो वेब शो मिर्जापुर के दूसरे सीजन के साथ आने को तैयार है। अमेजॅन प्राइम वीडियो की टीम ने सभी प्रशंसकों के लिए मुफ्त में पहला सीजन देखने का मौका दिया है। मिर्जापुर का पहला सीजन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, वहीं दर्शकों को दूसरे सीजन के लिए जिज्ञासु करते हुए प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पूरा पहला सीजन अपलोड किया है।

मिजार्पुर, कालीन भैय्या की कहानी है जो मिजार्पुर के राजा है और उनकी जंग पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू के साथ है। इस शो का प्रीमियर 16 नवंबर 2018 को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया गया था और इसे दर्शकों से काफी लोकप्रियता मिली थी और आलोचकों द्वारा बेहद सराहा गया था।

दर्शकों को लुभाने वाले इस पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वही, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के राजा कालीन भैय्या की भूमिका में सभी को अपना मुरीद बना लिया था, जबकि अली फजल और विक्रांत मैसी ने गुड्डू और बबलू पंडित के किरदार में दमदार परफॉर्मेंस से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। दूसरे सीजन में उनके साथ विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा नजर आएंगी।

अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज 'मिजार्पुर 2' 23 अक्टूबर 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में लॉन्च होने के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A chance to watch the first season of Mirzapur for free from Amazon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first season of mirzapur for free, amazon, mirzapur, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved