• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रिटेन के दिग्गज कॉमेडियन इयान कॉग्निटो का शो के दौरान निधन

UK stand-up comedian Ian Cognito dies onstage during show - Hollywood News in Hindi

लंदन। अनुभवी कॉमेडियन इयान कॉग्निटो का यहां मंच पर एक शो के दौरान 60 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। कॉग्निटो को नस्लीय टिप्पणी के कारण बहुत आलोचना झेलनी पड़ी थी। सीएनएन डॉट कॉम के अनुसार, इंग्लैंड के बीसेस्टर में एटिक बार में शो के दौरान कॉग्निटो बीमार पड़ गए और जब पैरामेडिक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, उन्हें मृत घोषित किया जा चुका था।

कार्यक्रम स्थल के मालिक रयान मोल्ड ने कहा कि गुरुवार को बीमार पडऩे के समय कॉग्नीटो स्टेज पर थे और अपने शो को आधा पूरा कर चुके थे। मोल्ड ने कहा, वे सिर पर हाथ रखकर बैठ गए। वे अपने कंधे हिला रहे थे। मोल्ड के अनुसार, साथी कलाकारों को कुछ मिनट बाद यह महसूस हुआ कि कुछ गलत है और वे कॉग्निटो की मदद करने के लिए स्टेज की ओर भागे।

एम्बुलेंस को बुलाने के बाद कार्यक्रम स्थल पर मौजूद एक पैरामेडिक ने उन्हें पीसीआर दिया जबकि बाकी दर्शकों को बाहर निकाल दिया गया। कॉग्निटो ने 1985 में स्टैंड-अप कॉमेडी करना शुरू किया था और उन्हें नस्लीय टिप्पणी के कारण ब्रिटेन का सबसे प्रतिबंधित कॉमिक बताया गया। उन्होंने 1999 में स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए टाइम आउट पुरस्कार जीता।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UK stand-up comedian Ian Cognito dies onstage during show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uk stand-up comedian ian cognito, onstage during show, ian cognito, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved