• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जानें, भारत में कब रिलीज होगी ‘द कर्स ऑफ द वीपिंग वुमन’

The Curse of The Weeping Woman gets India release date - Hollywood News in Hindi

नई दिल्ली। लिंडा कार्डेलिनी की ‘द कर्स ऑफ द वीपिंग वुमन’ भारत में 19 अप्रैल को रिलीज होगी। वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

इस फिल्म का नाम प्रारंभ में ‘द कर्स ऑफ ला लोराना’ था और यह हिस्पैनिक समुदाय के भीतर आपस में व्यापक तौर पर सुनाई जाने वाली एक सर्वाधिक डरावनी कहानी पर आधारित है।

फिल्म में रेमंड क्रूज, पेट्रीसिया वेलास्केज, मैरिसोल रामिरेज, सीन पैट्रिक थॉमस, जेनी-लिन किंचेन और रोमन क्रिस्टो जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के निर्माता जेम्स वान, गैरी डबर्मन और एमिल ग्लैडस्टोन हैं। फिल्म का निर्देशन माइकल चेव्स ने किया है।

वान ने कहा, ‘‘यह एक ऐसी कहानी है, जो मुझे बहुत पसंद है और जाहिर है कि यह ऑस्ट्रेलिया की है। यह ऐसा कुछ है, जिससे मैं परिचित नहीं था, यह हिस्पैनिक मैक्सिकन समुदाय का एक लोककथा है। जब मैंने इसे दोस्तों से सुना। मुझे पता था कि यह एक दिन एक अद्भुत कहानी बनेगी। इस तरह की कहानी दुनिया को दिखाना मजेदार है, जो लोग अबतक देखते आए हैं, यह उससे काफी अलग है।’’

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Curse of The Weeping Woman gets India release date
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the curse of the weeping woman, india, release date, द कर्स ऑफ द वीपिंग वुमन, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved