• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तकनीकी समस्या के कारण 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को बाफ्टा की नहीं मिली मंजूरी

Technical issue denies Spider-Man: No Way Home a BAFTA nod - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' भले ही एक के बाद एक बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही हो और ऑस्कर की धूम मचा रही हो, लेकिन टॉम हॉलैंड-स्टारर फिल्म निश्चित रूप से इसे अवार्डस सीजन: ए बाफ्टा हासिल नहीं कर पाएगी। 'वैरायटी' की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है। ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) ने घोषणा की है कि 'एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया' को पूरा करने में विफल रहने के बाद फिल्म को किसी भी पुरस्कार के लिए नहीं माना जाएगा।

बाफ्टा के एक प्रवक्ता ने कहा, "'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ईई ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्डस 2022 के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पूरा नहीं करती थी और इसलिए प्रवेश के लिए योग्य नहीं माना गया।"

"जैसा कि हमारी नियम पुस्तिका में उल्लिखित है, सभी फिल्मों को सभी शीर्षकों के लिए निष्पक्षता और समानता सुनिश्चित करने के लिए राउंड वन वोटिंग समापन से पहले बाफ्टा व्यू पर मतदान सदस्यों को उपलब्ध कराया जाना चाहिए और फिल्म वितरक द्वारा इसे उपलब्ध नहीं कराया गया था।"

राउंड वन 3 जनवरी को बंद हुआ। बाफ्टा व्यू पर, सदस्यों के विचार के लिए 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' पेज है, जिसमें फिल्म का विवरण है; हालांकि, 'वैराइटी' यह समझती है कि फिल्म को कभी भी देखने के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया था। जब सदस्य पृष्ठ पर क्लिक करते हैं, तो वे केवल फिल्म के ट्रेलर तक पहुंच सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Technical issue denies Spider-Man: No Way Home a BAFTA nod
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: technical issue denies spider-man no way home a bafta nod, spider-man no way home, bafta, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved