• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोविड-19 के दौरान आत्महत्या करने के विचार पर शर्मिदा हैं ताराजी पी. हेंसन

Taraji P Henson embarrassed by suicidal thoughts during Covid pandemic - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री तराजी पी. हेंसन का कहना है कि जब भी वह कोरोनावायरस महामारी के दौरान आत्महत्या करने के अपने विचार के बारे में सोचती हैं, तो वह खुद को शर्मिदा महसूस करती हैं। फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, हेंसन ने एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया, ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जिनके मन में इस तरह के विचार आए, क्योंकि हम जिस तरह के समय में हैं, उसमें हम हर दिन एक संघर्ष है। आप इस बात को लेकर शर्मिदा होते हैं कि आपके मन में भी ऐसे विचार आए? लेकिन इस पर क्यों शर्मिदा होना चाहिए? यह एक वास्तविक विचार है जो आपके मन में आया। इससे भागें नहीं बल्कि इसे डील करें।

बता दें कि अभिनेत्री ने पिछले साल खुलासा किया था कि महामारी के दौरान उनके मन में अपना जीवन खत्म करने का विचार आया था, क्योंकि वे खुद को बहुत ही अंधेरे में महसूस कर रहीं थीं। उन्होंने ये बात अपनी एक दोस्त से शेयर भी की थी और फिर जल्द ही उन्होंने इस विचार को खत्म कर दिया था।

हेंसन ने बताया था, मैंने अपनी दोस्त को यह बात बताई थी। एक दिन सुबह उसने मुझे फोन किया, तब मैंने उसे बताया कि कल रात मेरे मन में खुद को खत्म कर देने का विचार आया। फिर मैंने उससे कहा कि अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और मैं ऐसा नहीं करूंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Taraji P Henson embarrassed by suicidal thoughts during Covid pandemic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: taraji p henson, suicide, covid pandemic, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved