• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शानिया ट्वेन ने सौतेले पिता के यौन शोषण से बचने के लिए अपने ब्रेस्ट को किया फ्लैट

Shania Twain flattened breasts as teen to avoid stepfather sexual abuse - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । गायिका शानिया ट्वेन ने अपने कठिन बचपन के बारे में खुलकर बात की और कहा कि उनके पिता कहता थे, "तुम मेरे घर में एक लड़की बनकर नहीं रहना चाहते"। वह ओंटारियो में गरीबी में पलने-बढ़ने और चार भाई-बहनों के साथ अपनी मां शेरोन और सौतेले पिता जेरी ट्वेन के साथ रहती थी, जिन्होंने कानूनी तौर पर बच्चों को गोद लिया था। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, शानिया ने संडे टाइम्स को अपने दुर्व्यवहार से बचने की अपनी रणनीति के बारे में बताया, "मैंने खुद को छुपाया और मैंने सोचा मैं अपने ब्रेस्ट को फ्लैट कर लूंगी। मैं ऐसी ब्रा पहनूंगी जो मेरे लिए बहुत छोटी थीं, और मैं दो ब्रा पहनती थी, एैसे में मुझ में कुछ भी लड़कियों जैसा नहीं दिखता था। मैं नहीं चाहती थी की कोई मुझ पर ध्यान दे।"

"क्योंकि, हे भगवान, यह डरावना था.. आप मेरे घर में एक लड़की बनकर नहीं रहना चाहोगे"।

ट्वेन ने घर छोड़ने के अपने बाद के संघर्ष के बारे में आगे कहा, लेकिन फिर आप समाज में जाते हैं और आप एक लड़की हैं और आपको सामान्य अन्य अप्रिय चीजें भी मिल रही हैं, और यह इसे पुष्ट करती है।

गायिका ने कहा कि जब वह 10 साल की थी, तब उनके साथ घर पर दुर्व्यवहार होना शुरू हो गया था, उन्होंने 2018 में द गार्जियन को बताया, "मुझे लगता है कि यौन शोषण शारीरिक और मनोवैज्ञानिक शोषण के साथ-साथ होता है जब कोई आपको जानता है। मैंने इसे रोकना सीखा।"

"दुर्व्यवहार करने वालों को आपको फुसलाने की जरूरत है, चाहे वह पहले या बाद में हो, और जो मैंने खुद से कहा वह है: ठीक है, इस व्यक्ति के साथ कुछ गड़बड़ है और वह व्यक्ति ठीक नहीं है।"

ट्वेन को नहीं पता था कि उनके पिता और उनके सौतेले पिता जेरी और मां शेरोन की 1987 में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shania Twain flattened breasts as teen to avoid stepfather sexual abuse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singer shania twain, shania twain, stepfather, sexual abuse, shania twain flattened breasts as teen to avoid stepfather sexual abuse, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved