• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉलीवुड एक्टर 'रे लिओटा' के निधन पर सेलेब्स ने जताया दुख

Scorsese, Kevin Costner, De Niro mourn Ray Liotta passing - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजिल्स । हॉलीवुड अभिनेता 'रे लिओटा' का सोते समय निधन हो गया है, इसके चलते हर कोई काफी दुखी है। ऐसे में हॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर रे लिओटा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

वैराइटी रिपोर्ट के अनुसार, रे लिओटा जिन्होंने 67 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया।

खबरों की मानें तो अभिनेता अपनी मृत्यु के समय फिल्म 'डेंजरस वाटर्स' की शूटिंग के समय डोमिनिकन गणराज्य में थे।

'गुडफेलस' के निर्देशक मार्टिन स्कॉर्सेस ने एक बयान में अभिनेता को याद करते हुआ लिखा है, "मैं रे लिओटा की अचानक, अप्रत्याशित मौत से बिल्कुल स्तब्ध हूं।"

इसी कड़ी में स्कॉर्सेस ने कहा है कि, "'गुडफेलस' में हेनरी हिल की भूमिका निभाना एक लंबा क्रम था, क्योंकि चरित्र में इतने सारे अलग-अलग पहलू थे, इतनी जटिल परतें थीं, और रे एक लंबे, कठिन शूट के लगभग हर ²श्य में थे। उन्होंने मुझे बिल्कुल चकित कर दिया और उस तस्वीर पर हमने साथ में जो काम किया उस पर मुझे हमेशा गर्व होगा। इस वक्त मेरा दिल अभिनेता के परिवार के लिए काफी दुखी है, उनका ऐसे जाना परिवार के लिए भारी नुकसान है।"

लिओटा के 'फील्ड ऑफ ड्रीम्स' के सह-कलाकार केविन कॉस्टनर ने ट्वीट करके कहा है, "रे लिओटा के निधन की खबर सुनकर बुरा लगा। परंतु वह हम सबके बीच विरासत में यादें छोड़ गया है, वह हमेशा ही मेरे दिल में 'शोलेस जो जैक्सन' बनकर रहेगा, अब भगवान के पास रे है।"

उनके 'गुडफेलस' के सह-कलाकार रॉबर्ट डी नीरो ने एक बयान साझा करते हुए लिखा है, "रे के निधन के बारे में जानकर मुझे बहुत दुख हुआ। वह हमें छोड़ने के लिए बहुत छोटा है। उम्मीद है वह शांति से रहे।"

लिओटा के 'गुडफेलस' सह-कलाकारों में से एक, लोरेन ब्रेको ने ट्विटर पर लिखा है, "मैं दुनिया में कहीं भी हो सकता हूं और लोग आएंगे और मुझे बताएंगे कि उनकी पसंदीदा फिल्म गुडफेलस है। फिर वे हमेशा पूछते हैं कि सबसे अच्छा हिस्सा क्या था उस फिल्म को बनाने के लिए। मेरी प्रतिक्रिया हमेशा एक ही रही है .. रे लिओटा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Scorsese, Kevin Costner, De Niro mourn Ray Liotta passing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: martin scorsese, kevin costner, robert de niro, ray liotta, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved