• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्या स्कार्लेट और क्रिस 'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' में आएंगे नजर?

Scarlett Johansson, Chris Evans in Little Shop Of Horrors? - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। बड़े पर्दे पर 'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' के एक नए रुपांतरण में महत्वपूर्ण किरदार निभाने को लेकर निर्माताओं की हॉलीवुड स्टार स्कार्लेट जोहान्सन और क्रिस इवांस संग फिलहाल बातचीत जारी है। यह इसी नाम से साल 1986 में आई अमेरिकी हॉरर कॉमेडी संगीतमय फिल्म की रीमेक है जिसका निर्देशन ग्रेग बर्लाती करेंगे।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता टेरॉन एगर्टन से भी इस फिल्म में एक किरदार को लेकर बात की जा रही है, जबकि बिली पोर्टर को एक भूमिका के लिए साइन कर लिया गया है।

'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' सीमौर नामक एक शख्स की कहानी है, जो कि एक पेड़-पौधे की दुकान में काम करता है, जहां उसे ऑड्रे नामक एक लड़की से प्यार हो जाता है, जो कि उसी दुकान में काम करती है।

सीमौर उस वक्त चर्चा में आता है जब वह एक ऐसे पौधे की खोज करता है, जो कि बिल्कुल वीनस फ्लाईट्रैप जैसा दिखता है। वह उसका नाम नाम 'ऑड्रे 2' रखता है। स्थिति तब बिगड़ने लगती है जब सीमौर को इस बात का एहसास होता है कि उस पौधे को खाद या पानी की नहीं बल्कि खून और इंसान की जरूरत है।

जोहान्सन और एगर्टन क्रमश: ऑड्रे और सीमौर की भूमिका को निभाने के लिए चर्चा के विभिन्न चरणों में हैं। पोर्टर मांसाहारी पौधे को अपनी आवाज देंगे। अगर सारी चीजें सही से हो जाती है, तो इवांस डेंटिस्ट ओरिन स्क्रैवेल्लो का किरदार निभाएंगे, जो ऑड्रे का बॉयफ्रेंड है।

यह फिल्म वॉर्नर ब्रदर्स प्रोड्क्शन में बनाई जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Scarlett Johansson, Chris Evans in Little Shop Of Horrors?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: scarlett johansson, chris evans, little shop of horrors, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved