• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सवेटी ने पिता को नस्लवाद का शिकार होते समय अपने डर को याद किया

Saweetie recalls her horror seeing dad suffer racism - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । हिप-हॉप स्टार सवेटी के पिता अफ्रीकी-अमेरिकी हैं और उनकी मां फिलिपीनी-चीनी हैं और उनका कहना है कि जब वह बड़ी हो रही थीं, तब उन्होंने पहली बार नस्लवाद देखा था। फीमेलफस्र्ट-डॉटको-डॉट-यूके की रिपोर्ट की मुताबिक, 'ग्लैमर' पत्रिका को दिए एक इंटरव्यू में 28 वर्षीय सवेटी बताती हैं कि जब उन्हें कार से बाहर निकलने का आदेश दिया गया तो उन्होंने अपने पिता को पुलिस से डरे हुए देखा।

उन्होंने कहा, "यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बचपन से देखा है। कार से बाहर निकल गए और उन्हें एक आदमी से कम दिखना पड़ा।"

"वह मेरे लिए सुपरमैन हैं, लेकिन जब पुलिस आती है और उन्हें खींचती है, तो उन्हें एक निश्चित प्रकार की अधीनता तक ही सीमित रहना पड़ता है।"

उन्होंने कहा, "वह वीडियो मुझे हमेशा गुस्सा दिलाता हैूं। लेकिन मैं वास्तव में आभारी हूं कि हमारे पास अब फोन हैं, क्योंकि अब दुनिया देख रही है कि ब्लैक एंड ब्राउन और एशियाई समुदाय पर पर्दे के पीछे क्या गुजरती है।"

स्टार ने जोर देकर कहा कि कानून बहुत से लोगों की मदद करेगा। उन्होंने कहा, "यह उन्हें (राज्य में रहने वाले लोगों) को बेहतर के लिए प्रभावित करेगा। मुझे पता है कि हम जैसी बहुत सी महिलाओं को लगता है कि उन्हें कार्यस्थल में एक जैसा होना है।"

"मुझे नहीं लगता कि यह उचित है, क्योंकि चाहे आपके बाल सीधे हों, मुड़े हुए हों या लटके हुए हों, इस बात की परवाह किए बिना काम किया जा रहा है।"

उन्होंने अपने बालों के बारे में कहा, "मुझे अपने बालों से नफरत थी (जब बड़ी हो रही थी), यह स्वाभाविक रूप से वास्तव में अजीब और घुंघराले हैं। इन्हें संवारने के लिए मुझे समय नहीं मिलता था।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saweetie recalls her horror seeing dad suffer racism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saweetie recalls her horror seeing dad suffer racism, hip-hop star saweetie, saweetie, racism, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved