• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कॉपीराइट उल्लंघन पर खुलकर बोले अमेरिकी सिंगर रॉबिन

Robin Thicke wants to collaborate with Drake on original music - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलेस। कहते हैं कि आलोचना झेलना सबके बूते की बात नहीं होती, लेकिन सात साल पहले एक गाने 'द ब्लर्ड लाइन्स' के कॉपीराइट मामले को लेकर विवादों में घिरे जाने-माने अमेरिकी सिंगर रॉबिन थिक ने तमाम आलोचनाओं को झेलते हुए इस मसले पर खुलकर बोलने का साहस दिखाया है। गौरतलब है कि वर्ष 2013 में इस गाने के कॉपीराइट के उल्लंघन के मामले में रॉबिन और फरेल विलियम्स मुसीबत में पड़ गए थे क्योंकि कोर्ट ने उन्हें इस गीत के रचनाकार मार्विन गाये को मरणोपरांत गीत लेखन का श्रेय देने का निर्देश दिया था।

ईऑनलाइन डॉट कॉम के मुताबिक, थिक ने एप्पल म्यूजिक को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "आप आलोचना को सहर्ष सकारात्मक रूप में स्वीकार करें और ऐसा करने के पीछे केवल यही कारण है कि मैं संगीत से प्यार करता हूं। मुझे संगीत बनाना पसंद है और फिर एक बार अगर मैंने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया तो बस इसे निरंतर जारी रखना चाहता हूं। मैं बस उसी पर अपना ध्यान केंद्रित करता हूं।"

उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बताया कि दरअसल मैंने इसे कभी भी उस रूप में नहीं देखा जैसा कि मैंने इसे गाया था या परफॉर्म किया था। आमतौर पर जब गाने की पहली लाइन या मुखड़ा गाया जाता है - 'बम, बम, बम, एवरीबॉडी गेट अप,' तो भीड़ पागल हो जाती है। यहां तक कि जो लोग मेरे फैन्स नहीं भी हैं, वे लोग भी इस गीत के दीवाने हैं। वे इस गीत से भलीभांति परिचित हैं। इस गीत की धुन पर हर कोई थिरक उठता है और यही य्इस गीत की खूबी है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Robin Thicke wants to collaborate with Drake on original music
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: robin thicke, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved