• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वाभाविक जिंदगी में वापस नहीं जाना चाहते हैं पॉल वेलर

Paul Weller does not want to go back to normal life - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। दिग्गज गायक पॉल वेलर को उनकी लॉकडाउन वाली जिंदगी रास आ गई है। फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइम्स मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में वेलर ने कोरोनावायरस महामारी के बीच अपनी जिंदगी के बारे में बात की और कहा कि वह क्यों स्वाभाविक दौर में लौटना नहीं चाहते हैं।

वेलर ने कहा, "क्या यह अच्छा नहीं है? क्या आपने उन चीजों पर गौर नहीं फरमाया है जिनकी आपको वाकई में आवश्यकता नहीं है या जिन्हें आप सही मायनों में मिस नहीं कर रहे हैं? सबको पता है कि मुझे कपड़े बहुत पसंद है और मैंने सोचा था कि चूंकि शॉपिंग करने की अनुमति नहीं है तो इससे मैं काफी परेशान व चिंतित हो जाऊंगा, लेकिन इसके बजाय मैंने यह सोचा कि मेरे पास काफी कपड़े हैं, तो इनसे मेरा गुजारा आराम से हो जाएगा। पिछले कुछ महीने से मिले खाली वक्त ने हमें यह सोचने का मौका दिया है कि वाकई में कौन सी चीज जरूरी है। हमने कामकाज करने के नए तरीकों को भी देखा है, अपने परिवारों संग वक्त बिता रहे हैं, अपने आसपास इंसान की मौजूदगी के बिना धरती किस तरह से ठीक हो रही है। मेरा तो ख्याल यही है कि हम पहली वाली स्वाभाविक जिंदगी में वापस जाए ही ना।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paul Weller does not want to go back to normal life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paul weller, paul weller does not want to go back to normal life, normal life, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved