• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरे परिवार से होना दो धारी तलवार की तरह : पैट्रिक श्वार्जनेगर

Patrick Schwarzenegger: Coming from my family is a double-edged sword - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। अभिनेता पैट्रिक श्वार्जनेगर का कहना है कि उनका लोकप्रिय उपनाम 'दो धारी तलवार' है, क्योंकि उनके परिवार के सदस्य 'प्रेरणादायक' भले हीं हैं लेकिन उन पर हमेशा 'बहुत दबाव' रहता है क्योंकि उनके पिता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर हैं। पैट्रिक ने ब्रिटेन के ग्लैमर मैगजीन से कहा, "मेरे परिवार से होना एक दो धारी तलवार की तरह है। यह असाधारण रूप से प्रेरणादायक हो सकता है, लेकिन यह बहुत दबाव भी डालता है। करियर की शुरूआत में मैं यह साबित करने की पूरी कोशिश कर रहा था कि मैं सिर्फ इतने तक सीमित नहीं हूं और न ही सिर्फ उनका बेटा हूं और इसलिए मैं अपना रास्ता बना रहा था।"

फिमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, पैट्रिक ने अपने प्रसिद्ध परिवार के नाम के कारण अन्य लोगों द्वारा उनसे होने वाली उम्मीदों और मान्यताओं को अनदेखा करना सीख लिया है।

उन्होंने आगे कहा, " यह वह नहीं है जो आपको प्रेरित करता है, क्योंकि आप जो भी बनना चाहते हैं, आप उसके उच्चतम स्तर पर पहुंच सकते हैं और आप अनुमान लगा सकते हैं कि वे वही लोग होते हैं, जो हमेशा संदेह करते हैं कि आप वहां कैसे पहुंचे। आपके पास अपने खुद के कारण हैं कि आप क्या कुछ करते हैं, वरना आप वास्तव में अधूरे रह जाएंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Patrick Schwarzenegger: Coming from my family is a double-edged sword
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: patrick schwarzenegger, family, double-edged sword, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved