• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेरिस जैक्सन को भी स्कूल में पेरिस हिल्टन की तरह झेलना पड़ा था दुर्व्यवहार

Paris Jackson had similar experiences of abuse as Paris Hilton in school - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजिल्स। दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन और नर्स डेबी रोवे की बेटी मॉडल पेरिस जैक्सन का कहना है कि उन्होंने भी पेरिस हिल्टन की तरह स्कूल में दुर्व्यवहार झेला है। जैक्सन ने उटा में एक स्कूल के कार्यक्रम में भाग लिया और शेयर किया कि उन्होंने भी हिल्टन की तरह अपने स्कूल के समय में शारीरिक और भावनात्मक दुर्व्यवहार झेला है। बता दें कि हाल ही में हिल्टन ने अपने साथ हुए शोषण को लेकर कोर्ट में गवाही दी थी।

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक जैक्सन ने हिल्टन की मां कैथी से 'सी' मैगजीन के लिए कहा, "मैं भी वैसे ही अनुभवों से गुजरी हूं, जिनसे कई किशोर गुजरते हैं। खुशी है कि वह इस सबसे बाहर आ गई। उसने मुझे एक मजबूत महिला के रूप में अच्छा उदाहरण पेश करने की अहमियत समझाई है। साथ ही महिलाओं के उत्थान के लिए सक्षम होने की मिसाल भी दी है।"

मॉडल ने कहा कि उन्हें हिल्टन का इंडस्ट्री के जरिए आगे बढ़ने का तरीका पसंद आया। उन्होंने कहा, "मैं उसकी सराहना करती हूं। उसकी शक्ति की तारीफ करती हूं। वह स्मार्ट और मजेदार हैं। मुझे यह जानकर अच्छा लगता है कि कभी मैं मुश्किल में रहूं तो मैं उससे मदद ले सकती हूूं। हम दोनों के कई अनुभव एक जैसे हैं।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paris Jackson had similar experiences of abuse as Paris Hilton in school
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paris jackson, similar experiences, abuse, paris hilton, school, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved