• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रैविस बार्कर पैंक्रियाटाइटिस की वजह से अस्पताल में भर्ती

Pancreatitis is the cause behind Travis Barker hospitalisation - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । 'ब्लिंक -182' ड्रमर ट्रैविस बार्कर को एक "अज्ञात" चिकित्सा स्थिति के बाद अस्पताल में भर्ती होने का कारण अब पैंक्रियाटाइटिस बताया गया है, जो डॉक्टरों की राय में एक कोलोनोस्कोपी द्वारा ट्रिगर किया गया है। 'वैराइटी' की रिपोर्ट के अनुसार।

'टीएमजेड' के अनुसार, परिवार से जुड़े कई स्रोतों ने पुष्टि की है कि अस्पताल में भर्ती होना पैंक्रियाज की सूजन का परिणाम था जिसमें मतली, तीव्र पेट दर्द और उल्टी जैसे लक्षण शामिल हैं। बार्कर की कॉलोनोस्कोपी कब हुई, इसका कोई विवरण नहीं है, लेकिन 'टीएमजेड' की रिपोर्ट है कि यह "हाल ही में" था।

46 वर्षीय और कर्टनी कार्दशियन के पति को मंगलवार को वेस्ट हिल्स अस्पताल और मेडिकल सेंटर में पहली बार जांच के बाद आगे की देखभाल के लिए सीडर-सिनाई मेडिकल सेंटर ले जाया गया।

'वैराइटी' आगे बताती है कि, बार्कर के चिकित्सा इतिहास में स्टैफ संक्रमण और सेल्युलाइटिस जैसी बीमारियां शामिल हैं, जो एक जीवाणु संक्रमण है जो सूजन, सूजन और दर्द का कारण बन सकता है। 2018 में, उन्हें अपनी बाहों में खून के थक्के का सामना करना पड़ा, जिससे ब्लिंक -182 के लास वेगास रेजीडेंसी के शो को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इसके अलावा, 2008 में, बार्कर ने एक विमान दुर्घटना के दर्दनाक अनुभव को सहा जिसमें छह लोगों की जान चली गई, उन्होंने पहले इस बारे में बताया कि, कैसे दुर्घटना ने उनके पूरे शरीर में थर्ड-डिग्री बर्न के साथ छोड़ दिया।

लगभग तीन दशकों से, बार्कर संगीत उद्योग का एक स्तंभ रहा है। उनके सबसे हालिया सहयोगों में मशीन गन केली और पोस्ट मेलोन शामिल हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pancreatitis is the cause behind Travis Barker hospitalisation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pancreatitis is the cause behind travis barker hospitalisation, travis barker, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved