• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब एप्पल गैराजबैंड ऐप पर दुआ लीपा, लेडी गागा के साथ रीमिक्स करें

Now remix with Dua Lipa, Lady Gaga on Apple GarageBand app - Hollywood News in Hindi

क्यूपर्टिनो (कैलिफोर्निया)। एप्पल ने घोषणा की है कि आईओएस और आईपैडओएस के लिए गैराजबैंड, जो दुनिया में सबसे लोकप्रिय संगीत निर्माण ऐप है, अब शीर्ष कलाकारों दुआ लीपा और लेडी गागा, संगीत निर्माता और प्रमुख कलाकारों के सभी नए साउंड पैक के साथ रचनाकारों की मदद करेगा। लीपा और गागा की विशेषता वाले दो नए इन-ऐप रीमिक्स सत्रों के साथ अब कोई भी गैराजबैंड में अपना रीमिक्स कौशल विकसित कर सकता है।

एप्पल ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा कि, संगीतकार गैरेजबैंड के लिए बॉयज नॉइज, मार्क लेटिएरी, ओक फेल्डर, सोलेक्शन, टेक ए डेट्रिप, टॉम मिश और ट्रैकगर्ल द्वारा बनाए गए सात नए डाउनलोड करने योग्य निर्माता पैक का उपयोग करके अपने खुद के गाने भी बना सकते हैं।

एप्पल के वल्र्डवाइड प्रोडक्ट मार्केटिंग के उपाध्यक्ष बॉब बोरचर्स ने कहा, "गैराजबैंड संगीत निर्माण के लिए उत्प्रेरक बना हुआ है और नौसिखियों के लिए शुरूआत करना और अनुभवी पेशेवरों के लिए अपने विचारों को विकसित करना आसान बनाता है।"

बोर्चर्स ने कहा, "इस अपडेट के लिए, हमने संगीतकारों को खेलने के लिए नई ध्वनियों का एक अद्भुत संग्रह देने के लिए कलाकारों और निर्माताओं के एक अविश्वसनीय समूह के साथ सहयोग किया है, और हम आशा करते हैं कि और भी लोग अपनी रचनात्मकता में टैप करने और गैराजबैंड में संगीत बनाना शुरू करने के लिए प्रेरित होंगे।"

सभी नए रीमिक्स सत्र और निर्माता पैक अब आईओएस और आईपैडओएस के लिए ऐप के नवीनतम संस्करण गैराजबैंड 2.3.11 में साउंड लाइब्रेरी से मुफ्त डाउनलोड के रूप में उपलब्ध हैं।

इन सत्रों के दौरान, कोई भी इन हिट गानों के साथ वैसे ही इंटरैक्ट कर सकता है जैसे एक कलाकार स्टूडियो में करता है, अलग-अलग स्वरों, बीट्स और व्यक्तिगत उपकरणों को सुनता है जो एक गीत के मूलभूत तत्व प्रदान करते हैं।

गैराजबैंड में उपलब्ध स्पर्श उपकरणों और हजारों एप्पल लूप्स के साथ, उपयोगकर्ता हिप हॉप से ईडीएम तक किसी भी दिशा में अपने रीमिक्स को ले कर, या अपने सपने में आने वाली ध्वनियों के किसी भी संयोजन को अपनी रचनात्मकता को चलाने दे सकते हैं।

लीपा ने कहा कि, "एप्पल को गैराजबैंड में मेरे संगीत को जीवंत करते हुए देखना आश्चर्यजनक है, इसलिए अब कोई भी अनुभव कर सकता है कि मैंने 'ब्रेक माई हार्ट' कैसे बनाया, चाहे वे कहीं भी हों। संगीत में लोगों को एक साथ लाने की शक्ति है, और यह ऐसा करने का रोमांचक तरीका है।"

गागा ने आगे कहा कि, "गैरेजबैंड मेरा आइडिया बैंक है और जहां मैं अपनी गीत लेखन शुरू करती हूं, इसलिए मैं अपने गीत 'फ्री वुमन' को रीमिक्स सत्र के रूप में उपलब्ध कराने के लिए उत्साहित हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now remix with Dua Lipa, Lady Gaga on Apple GarageBand app
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dua lipa, lady gaga, apple garageband app, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved