• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'मॉर्टल कॉम्बैट' में ओरिजिनल मूवी का सार है : चिन हान

Mortal Kombat retains essence of game, spirit of original movie: Chin Han - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । फिल्म 'मॉर्टल कोम्बैट' में जादूगर शांग त्सुंग का किरदार निभाने वाले अभिनेता चिन हान का कहना है कि इसमें साल 1995 में रिलीज हुई ओरिजिनल फिल्म का सार है। उन्होंने कहा, "फिल्म में मूल भावना को बरकरार रखा गया है। कहानी के सार को नहीं बदला गया है। चीजों को यथावत रखते हुए हमारे समय की कहानी को बयां किया गया है। एक ऐसे समय की कहानी को दशार्या गया है, जहां सुपरहीरो और एंटीहीरो का बोलबाला है। मेरे लिए यह दिलचस्प है क्योंकि इसमें बताया गया है कि शांग त्सुंग दुनिया पर अपना अधिकार जमाने और अपने साम्राज्य को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए इतना ²ढ़ निश्चयी क्यों है?"

अपने किरदार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "बेहतर विकास और इंटेलीजेंट डिजाइन के साथ शांग त्सुंग न केवल खुद को बदलने की क्षमता रखता है बल्कि वह एक सोल ईटर भी है। वह इंसानों के बीच अ²श्य रूप से विचरण कर सकता है। वह किसी के भी रूप को धारण कर सकता है। उसके पास हर तरह की ताकत है।"

साइमन मैकक्वोइड द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत में 23 अप्रैल को वॉर्नर ब्रोस द्वारा अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mortal Kombat retains essence of game, spirit of original movie: Chin Han
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mortal kombat, original movie, chin han, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved