• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मिशेल विलियम्स अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार

Michelle Williams expecting her third child this fall - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजिलस । प्राइमटाइम एमी और गोल्डन ग्लोब विजेता अभिनेत्री मिशेल विलियम्स उपने पति थॉमस कैल के साथ अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

विलियम्स ने वैराइटी से कहा कि यह खुशी की बात है। जैसे-जैसे साल बीतते हैं, आपको आश्चर्य होता है कि वे आपके लिए क्या मायने रखते हैं। यह पता लगाना रोमांचक है कि जो कुछ आप बार-बार चाहते हैं, वह एक बार और उपलब्ध है।

यह दंपति का दूसरा बच्चा है, उनके बेटे, हार्ट का जन्म 2020 में हुआ था। विलियम्स की दिवंगत अभिनेता हीथ लेजर के साथ उनके रिश्ते से एक 16 वर्षीय बेटी मटिल्डा है। 'हैमिल्टन' के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले कैल ने विलियम्स के साथ 'फॉस,वेरडन' में काम किया था।

विलियम्स ने लॉकडाउन के दौरान हार्ट को जन्म दिया था, और वह कहती हैं कि छोटे बच्चे के कारण महामारी के दौर में निगेटिव विचारों से दूर रही, मेरा बहुत अच्छा समय बीता।

उन्होंने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा कि यह एक अनुस्मारक है कि जीवन चलता रहता है। जिस दुनिया में हम एक बच्चे को लाए है वह इससे अनजान है।

माँ बनने के बाद अभिनेत्री अपने काम के प्रति और अधिक प्रतिबद्ध हो गई है और वेतन इक्विटी और प्रजनन स्वतंत्रता के लिए, अपने आसपास की दुनिया को बेहतर बनाने के लिए, उन्होंने हाल के वर्षों में जागरूकता बढ़ाने के लिए काम किया है। विलियम्स ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको एक बच्चे की परवरिश से बेहतर दुनिया के लिए प्रतिबद्ध बनाता है। यह बहुत रचनात्मक कार्य है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Michelle Williams expecting her third child this fall
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: michelle williams, thomas kail, michelle williams expecting her third child this fall, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved