• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वजन घटाने के बाद किम कार्दशियन ने 'पीट को जंक फूड बंद करने के लिए कहा'

Kim Kardashian tells Pete to stop eating junk food after her weight loss - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । रियलिटी स्टार किम कार्दशियन अपने प्रेमी पीट डेविडसन के आहार पर फिर से काम कर रही हैं, उन्हें डर है कि पिज्जा और पास्ता खाने की आदत उन्हें लुभा सकती है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के मेट गाला के लिए मर्लिन मुनरो की प्रतिष्ठित जन्मदिन की पोशाक में फिट होने के बाद से उसने 9 किलो वजन कम किया है।

रियलिटी टीवी स्टार कथित तौर पर चाहती है कि डेविडसन, जिसे वह अक्टूबर से डेट कर रही है, जंक फूड के अपने प्यार को खत्म कर दे क्योंकि वह अपनी स्विमवीयर लाइन के लिए सबसे अच्छे आकार में होने के लिए ²ढ़ है।

एक सूत्र ने क्लोजर को बताया, "किम ने पीट से कहा है कि उसे जंक खाना बंद करना होगा, इससे उसकी मौत हो जाती है क्योंकि वह लंबा और पतला है। वह अपने मेटाबॉलिज्म की बदौलत जो चाहे खा सकता है और यह उसे पागल कर देता है।"

"वह नहीं चाहती कि वह भोजन उसके सख्त शासन से दूर करने के लिए उसे लुभाए, उसने अपने देर रात के पिज्जा और पास्ता के खाने से प्यार करने का कोई रहस्य नहीं बनाया है। किम ने उससे कहा है, कि उसे उन पर अंकुश लगाने की जरूरत है क्योंकि वह प्रचार करने के लिए ट्रिमर भी बनना चाहती है उसके धातु के स्विमवीयर और सामग्री बहुत क्षमाशील है।"

किम की कसरत व्यवस्था अच्छी तरह से प्रलेखित है, लेकिन अंदरूनी सूत्र का दावा है कि यह चार की सास को "पागल" कर देता है कि डेविडसन फास्ट फूड खा सकता है और उसे व्यायाम नहीं करना पड़ता है।

पिछले महीने, किम ने खुलासा किया कि उसने कुल मिलाकर 9 किलो वजन कम किया है क्योंकि उसने सभी जंक फूड और शुगर को खाना बंद कर दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kim Kardashian tells Pete to stop eating junk food after her weight loss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kim kardashian, kim kardashian tells pete to stop eating junk food after her weight loss, weight loss, junk food, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved