• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डिज्नी की पहली साउथईस्ट एशियन प्रिंसेज बनने के लिए रोमांचित : केली मैरी ट्रान

Kelly Marie Tran: Exciting to be first Southeast Asian Disney princess - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । वियतनामी मूल की अमेरिकी अभिनेत्री केली मैरी ट्रान एनिमेटेड फिल्म 'राया एंड द लास्ट ड्रैगन' में मुख्य किरदार राया के किरदार को अपनी आवाज देंगी और उन्हें पहली साउथईस्ट एशियन डिज्नी प्रिंसेज बनना काफी रोमांचक लगा। केली कहती हैं, "डिज्नी की पहली साउथईस्ट एशियन प्रिंसेज बनने का अनुभव काफी रोमांचकारी रहा। यह एक बड़ी बात है। यह एक बहुत बड़े सम्मान की भी बात है और साथ में एक बड़ी जिम्मेदारी भी है और मैं इसके साथ न्याय करना चाहती हूं। मैं वाकई में बहुत ज्यादा आभारी हूं और अभी भी इस पर पूरी तरह से यकीन कर पाना मेरे लिए मुमकिन नहीं हो पा रहा है।"

राया के किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "राया वाकई में एक अद्भुत किरदार है। फिल्म की शुरुआत में मैं जब राया से मिली थी, तब वह एक बच्ची थी। उसे कुछ भयावह चीजों का अनुभव हुआ, जिसके चलते दुनिया को देखने का उसका अंदाज बदल गया था। जब मैं राया से बाद में मिली थी, तब वह बड़ी हो चुकी थी, अब वह दुनिया में किसी को भी वह भरोसे की नजर से नहीं देखती थी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kelly Marie Tran: Exciting to be first Southeast Asian Disney princess
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kelly marie tran, exciting to be first southeast asian disney princess, southeast asian disney princess, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved