• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिलाओं से कहा जाता है कि वे जैसी दिखती हैं वह ज्यादा अहम है: केइरा नाइटली

Keira Knightley: Women are told the way they look is more important - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री केइरा नाइटली को लगता है कि महिलाओं से कहा जाता है कि वे जिस तरह से दिखती हैं, वह ज्यादा मायने रखता है, बजाय इसके कि वे क्या कहती या क्या सोचती हैं। नाइटली ने स्टेलर पत्रिका से अपनी सौंदर्य प्रतियोगिता फिल्म 'मिसबिहेवियर' के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मैं स्वाभाविक रूप से दूसरी लहर के नारीवादियों (विरोध) से पूरी तरह सहमत थी और हां मैंने अपना अधिकांश पैसा एक मॉडल (चैनल के लिए) के रूप में कमाया है। मैं रेड कार्पेट पर चलती हूं, जहां आपको 10 में से अंक दिए जाते हैं और आपके शरीर के ऊपर और नीचे तक कैमरे आपको कैद करते हैं। मुझे लगता है कि आधुनिक युग में एक महिला होने की जटिलता है।"

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, नाइटली ने कहा कि मॉडलिंग एक ऐसा करियर है जहां महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक पैसे कमाती हैं।

उन्होंने आगे कहा, "अभी भी दुनिया में नंबर 1 करियर, इकलौता, जहां एक महिला एक आदमी की तुलना में अधिक कमा सकती है वह मॉडलिंग है। या फिर वेश्यावृत्ति। और इसकी एक ही मांग है कि महिला युवा होनी चाहिए। हम अभी भी ऐसी दुनिया में रहते हैं, जहां आप जिस तरह से दिखती हैं, वह इस बात से अधिक मायने रखता है कि आप क्या कहती हैं या आप क्या सोचती हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Keira Knightley: Women are told the way they look is more important
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: keira knightley, women are told the way they look is more important, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved