• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जूलिया रॉबर्ट्स संग एशिया में महिला सशक्तीकरण के लिए काम करेंगी मिशेल ओबामा

Julia Roberts, Michelle Obama to work at empowering girls in Asia - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा एशिया में लड़कियों की शिक्षा और महिला सशक्तीकरण की दिशा में काम करेंगी। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों हस्तियां नौ दिसंबर को वियतनाम का दौरा करेंगी और ओबामा के फाउंडेशन गर्ल्स अपॉर्च्यूनिटी एलायंस में हिस्सा लेंगी, जहां वे कम उम्र की लड़कियों से संबंधित शिक्षा संस्थानों से मिलेंगी।

इसके बाद जूलिया और मिशेल, लीडर्स : एशियन-पैसिफिक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए मलेशिया का दौरा करेंगी। इसका आयोजन 10-14 दिसंबर तक कुआलालंपुर में होगा।

फाउंडेशन की वेबसाइट के मुताबिक, इस कार्यक्रम में एशिया-प्रशांत क्षेत्र में स्थित 33 देशों के 200 नेताओं की मेजबानी की जाएगी और इसके साथ ही कौशल निर्माण कार्यशालाओं या वर्कशॉप और नेतृत्व प्रशिक्षण की भी सुविधा प्रदान की जाएगी।

वेबसाइट के मुताबिक, "मलेशिया में मिसेज ओबामा और मिस रॉबर्ट्स वियतनाम की अपनी यात्रा के अनुभव साझा करेंगी और इसके साथ ही अपने स्वयं के नेतृत्व यात्रा व अपने अलग हटके करियर के बारे में भी बताएंगी।"

आम आदमी इस समारोह को नहीं देख सकेंगे, लेकिन ओबामा डॉट ओआरजी पर लाइवस्ट्रीम के माध्यम से इसके कुछ सत्रों को दिखाया जाएगा। ओबामा और रॉबर्ट्स के बीच बातचीत उन घटनाओं में से एक होगी, जिनका प्रसारण 11 दिसंबर को होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Julia Roberts, Michelle Obama to work at empowering girls in Asia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: जूलिया रॉबर्ट्स, मिशेल ओबामा, julia roberts, michelle obama, empowering girls, asia, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved