• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेएलओ ने की आठ साल में अपनी पहली एलबम 'दिस इज मी. नाउ' की घोषणा

JLo announces first album in eight years This Is Me... Now - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने एक नए म्यूजिकल प्रोजेक्ट 'दिस इज मी.. नाउ' की घोषणा की है, जो अगले साल रिलीज होगी। 'वैराइटी' की रिपोर्ट के मुताबिक, आठ साल में यह सिंगर की पहली एल्बम है।

वीडियो में जेएलओ 20 साल पहले 'दिस इज मी देन' युग में नजर आ रही है। वर्तमान समय में रूपांतरित होकर जेएलओ लोपेज ने एक ट्रैक लिस्टिंग जारी की, जिसमें इसका टाइटल 'डियर बेन पीटी 2' शामिल हैं, जो संभवत: पहले एल्बम के 'डियर बेन' का सीक्वल है।

एल्बम की न्यूज रिलीज इस प्रकार है, जेनिफर लोपेज के लिए म्यूजिक के एक नए युग की शुरूआत, 'दिस इज मी .. नाउ' पिछले दो दशकों में भावनात्मक, आध्यात्मिक और मनोवैज्ञानिक यात्रा का इतिहास रहा है।

एल्बम की न्यूज रिलीज में कहा गया, एक भावनात्मक रूप से प्रोजेक्ट, जो उसने पहले बनाए है, के विपरीत, वह अपने जीवन और अनुभवों के बारे में लिखती है और गाती है। इसके अलावा, एल्बम द्वारा बताई गई इन आत्मकथात्मक कहानियों के चलते अन्य बहुत से पर्सनल प्रोजेक्ट्स होंगे, जो अगले साल रिलीज होगी.. इस पर और भी बहुत कुछ आने वाला है।

रिलीज में आगे कहा गया है कि रिकॉर्ड को लोपेज के कठिन बचपन, उनके असफल रिश्तों और जिस अविश्वसनीय भावनात्मक यात्रा पर वह रही हैं .. के विषयों पर वर्णित किया गया है, यह एल्बम एक दर्शन, एक प्रतिबिंब, एक युगीन क्षण है। यह आशा, विश्वास और सच्चे प्यार के बारे में है जो कभी नहीं मरते हैं।

सिंगर ने हाल ही में वोग को बताया कि एल्बम अब तक का सबसे शानदार काम होगा। उन्होंने कहा कि एल्बम से उनकी उम्मीद पिंक फ्लॉइड की 'द वॉल' के तरीके से म्यूजिक के साथ एक दुनिया बनाने की थी, लेकिन फोकस प्यार पर हो।

2002 में, लोपेज पॉप कल्चर के शिखर पर थी। भले ही आम जनता की टिप्पणी किस तरह की रही हो, उन्होंने मनोरंजन उद्योग के सभी पहलुओं में अपना डंका बजाया है और जब वह सह-कलाकार बेन एफ्लेक से जुड़ी, तो उनका मोह मीडिया के और बढ़ गया।

आज से ठीक 20 साल पहले, लोपेज के 13 सॉन्ग्स वाले थर्ड स्टूडियो एल्बम, 'दिस इज मी.. देन' ने बाजार में धूम मचाई और 'जेनी फ्रॉम द ब्लॉक' और 'ऑल आई हैव' जैसी हिट फिल्मों को चार्ट में टॉप पर पहुंचा दिया। सेट में बेनिफर के रोमांस के बारे में उपरोक्त गाने भी शामिल थे, जिसमें सीडी स्लीव पर अभिनेता के लिए समर्पित रिकॉर्ड के लिए उन्हें धन्यवाद दिया गया था।

लोपेज ने 2021 एप्पल म्यूजिक इंटरव्यू में कहा, कुछ चीजें हमेशा के लिए रहती हैं, उन्होंने मजाक में कहा कि यह दिस इज मी.. नाउ का समय हो सकता है, लेकिन बहुत कम झुकाव है, जो वास्तव में आज तक ऐसा ही रहा होगा।

अपने नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री फीचर 'हैलटाइम' को रिलीज करने के कुछ ही समय बाद, लोपेज और अफ्लेक ने लास वेगास में शादी कर ली।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में ओवेन विल्सन के साथ रोम-कॉम 'मैरी मी' में अभिनय किया और दिसंबर में रिलीज होने वाली जोश डुहामेल के साथ 'शॉटगन वेडिंग' में भी अभिनय करेंगी।

नेटफ्लिक्स और उसके न्यूयोरिकन प्रोडक्शंस बैनर के बीच एक बहुवर्षीय समझौते के तहत, लोपेज एक्शन फिल्म 'द मदर' में एक हत्यारे की भूमिका भी निभाएंगी, जो अगले साल सामने आएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JLo announces first album in eight years This Is Me... Now
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jennifer lopez, jlo, jlo announces first album in eight years this is me now, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved