• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुरुषों के लिए यह देखना महत्वपूर्ण है कि महिलाएं सिर्फ एक नोट नहीं हैं: जेसिका अल्बा

Jessica Alba: Important for men to see that women are not just one note - Hollywood News in Hindi

नई दिल्ली । हॉलीवुड अभिनेत्री जेसिका अल्बा एक ऐस विंदु पर पहुंच गई हैं, जहां वह एक ही तरह की महिला रूढ़िवादी छवि को नहीं निभाना चाहती हैं, और उनका मानना है कि दुनिया के लिए यह समय महिलाओं के विभिन्न रंगों को अपनाने का है। यही कारण है कि उन्हें 'बैड बॉयज' के स्पिनऑफ सीरीज 'एलएज फाइनेस्ट' ने आकर्षित किया। इसमें गेब्रियल यूनियन भी शामिल है। वह एक एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में इस शो से जुड़ी हैं।

अल्बा ने आईएएनएस से कहा, "मैं और गेब इससे इसलिए जुड़े हैं क्योंकि हम ऐसी कहानियों को बताना चाहते हैं जो महिलाओं को गतिशील बनाती हैं, और जो दुनिया की इंसान की तरह महसूस करती हैं। हम दोनों अपने करियर में एक ऐसे बिंदु पर हैं, जहां हम वास्तव में एक स्टीरियोटाइप किरदार नहीं निभाना चाहते हैं, जिसमें यह बताया जाता है कि एक महिला एक पुरुष के नजरिए के माध्यम से कैसी होनी चाहिए, या है। "

उन्होंने आगे कहा, "हम दोनों यह जानने के लिए पर्याप्त जीवन जी चुके हैं कि हम एक ब्लैक एंड व्हाइट दुनिया में नहीं रहते हैं। और एक अभिनेत्री के रूप में और रिश्तों को निभाने के रूप में ग्रे एरिया वास्तव में बहुत अधिक मजेदार है। मुझे लगता है कि महिलाओं और पुरुषों के लिए यह देखना भी महत्वपूर्ण है कि महिलाएं सिर्फ एक नोट नहीं हैं। वे बहुत जटिल और अविश्वसनीय रूप से गतिशील हो सकती हैं जैसा कि आप स्क्रीन पर एक आदमी को देखते हैं।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jessica Alba: Important for men to see that women are not just one note
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jessica alba, important for men to see that women are not just one note, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved