• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बच्चे के जन्म के दौरान जेना दीवान ने सुनी संस्कृत में प्रार्थना

Jenna Dewan listened to Sanskrit prayer during childbirth - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री जेना दीवान ने हाल ही में अपने बेटे कैलम को जन्म दिया और बच्चे को जन्म देने का उनका अनुभव काफी अच्छा रहा। पीपल मैग्जीन को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के अपने अनुभव का खुलासा किया और बताया कि किस तरह से उस दौरान संस्कृत में संगीत ने उन्हें शांत रखने में उनकी मदद की।

जेना कहती हैं, "मैंने ऐसा कई लोगों से सुना है कि दूसरे बच्चे को जन्म देने के दौरान कुछ अलग महसूस होता है। जो कुछ हो रहा होता है, उसके बारे में एक शांति और सुकून का एहसास होता है। आप स्थिति को जान पाते हैं, उस जगह से थोड़ा तालमेल बिठा पाते हैं और हर चीज का आनंद ले पाते हैं और यह वाकई में सच है।"

जेना ने अपने मंगेतर स्टीव केजी से देवी की इस प्रार्थना को बजाने को कहा था। यह संस्कृत में बीस मिनट की एक प्रार्थना है, जिससे ध्यान केन्द्रित करने और शांत रहने में मदद मिलती है।

जेना ने कहा, "यह एक बेहद ही शांतिपूर्ण गाना है। इससे हमेशा बहुत राहत मिलती है। मैंने इसे हमारे प्ले लिस्ट में रखा और स्टीव से कहा, 'अगर तुम्हें कभी भी ऐसा लगे कि मैं तनाव में दिख रही हूं या मुझे किसी बात की तकलीफ हो रही है, तुरंत इसे बजा देना।' वाकई में मेरा बेटा यह गाना सुनकर पैदा हुआ है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jenna Dewan listened to Sanskrit prayer during childbirth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jenna dewan sanskrit prayer during childbirth, jenna dewan, sanskrit prayer, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved