• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेकअप ने मुझे बेहद बुरे ब्रेक-अप से निपटने में मदद की : गायिका हेल्सी

Halsey says make-up helped her deal with really ugly break-up - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। गायिका हेल्सी ने अपने रैपर जी-ईजी के साथ हुए पब्लिक ब्रेकअप को याद करते हुए कहा कि शो के पहले किए जाने वाले मेकअप ने उन्हें इससे निटपने में मदद की है। 2018 में अलग होने से पहले हेल्सी ने 1 साल तक रैपर के साथ डेटिंग की थी। अब उन्होंने अपना मेकअप ब्रांड लॉन्च किया है। कॉन्टेक्ट म्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे मेकअप के कारण वह स्टेज पर जाने से पहले खुद को रोने से रोकती थीं।

उन्होंने कहा, "मैं दौरे पर थी और उसी समय मेरा एक बहुत बुरा और सार्वजनिक तौर पर ब्रेक-अप हो गया था। मैं रोती जा रही थी। मैं स्टेज पर सेक्सी, कूल और सशक्त होकर जाने में झिझक रही थी क्योंकि मैं जानती थी इन दर्शकों में से शायद हर व्यक्ति ने मेरे बारे में की गई गॉशिपिंग पढ़ी होगी। खैर, फिर मैंने एक बड़ी सांस ली और खुद को देखा और तैयार हो गई - जैसे मैं किसी युद्ध में जा रही थी। तब तक मेरा मेकअप शुरू हो जाता था और फिर मैं रोती नहीं थी।"

खुद अपना मेकअप करने वाली हेल्सी कहती हैं कि वह हमेशा खुद को अलग दिखाने की कोशिश करती हैं। लेकिन अपना मेकअप ब्रांड लाने के दौरान उन्होंने अपनी प्राकृतिक सुंदरता को सराहना सीख लिया है।

उन्होंने कहा, "यह वास्तव में मेरे लिए खुद को देखने और जानने में मदद कर रहा था कि यह तुम्हारा चेहरा है। इसके बारे में आप कुछ नहीं कर सकते हैं इसलिए बेहतर है कि आप इसे प्यार करें क्योंकि यही आपको मिला है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Halsey says make-up helped her deal with really ugly break-up
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singer halsey, make-up, break-up, rapper g-eazy, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved