• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

60 करोड़ के पार पहुँची गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर

Godzilla X Kong: The New Empire crosses Rs 60 crore - Hollywood News in Hindi

हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला × कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' वैश्विक स्तर पर तहलका मचा रही है। भारत में भी इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ उमड़ रही है।


'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस हिला डाला है। इस फिल्म का करीना कपूर की ‘क्रू’ और पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘द गोट लाइफ’ से टकराव हुआ था. हालांकि 'गॉडजिला x कॉन्ग’ इन दोनों फिल्मों को मात देते हुए भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए है और खूब नोट छाप रही है।

'गॉडजिला x कॉन्ग की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 13.25 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन फिल्म ने 12.25 करोड़ कमाए. तीसरे दिन का कलेक्शन 13.25 करोड रुपए रहा। चौथे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ और पांचवें दिन 5 करोड़ रही। वहीं छठे दिन 'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने 4.5 करोड़ का कारोबार किया। सातवें दिन फिल्म का कलेक्शन 3.9 करोड़ रहा। इसी क साथ 'गॉडजिला x कॉन्ग’ ने भारत में एक हफ्ते में 58.4 करोड़ की कमाई कर ली है।

अपने दूसरे सप्ताह के पहले दिन फिल्म ने 3.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ 'गॉडजिला x कॉन्ग’ का 8 दिनों का कुल कलेक्शन अब 61.65 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है और निश्चित रूप से ये शनिवार और संडे के कलेक्शन के साथ 70 करोड़ रुपये की कमाई पार कर जाएगी। हालांकि बुधवार, 10 अप्रैल को ईद पर दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान' रिलीज हो रही हैं।

ऐसे में 'गॉडजिला x कॉन्ग’ के लिए इन दो बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्मों के आगे 100 करोड़ रुपये के नेट इंडिया क्लब में शामिल होना बेहद मुश्किल हो जाएगा।

'गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर' भारत में चार भाषाओं- इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगु में 29 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन एडम विंगार्ड ने किया है। 'गॉडजिला x कॉन्ग’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, कायली हॉटल, एलेक्स फर्न्स और फाला चेन ने अहम रोल प्ले किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Godzilla X Kong: The New Empire crosses Rs 60 crore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: godzilla x kong the new empire crosses rs 60 crore, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved