• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनेता एज्रा मिलर अपनी 'खराब मानसिक स्थिति' का कराना चाहते हैं इलाज

Ezra Miller seeks treatment for complex mental health issues - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजिलिस । ह़ॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर ने आखिरकार अपनी मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं को स्वीकार कर लिया है। इसके साथ ही अभिनेता अपनी खराब मानसिक स्थिति से परेशान होकर अब इलाज कराना चाहते हैं। सूत्रों की मानें तो, अभिनेता ने घोषणा की है कि वे कई गिरफ्तारियों के बाद 'जटिल मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों' के लिए इलाज चाहते हैं।

'द फ्लैश' स्टार ने एक प्रतिनिधि द्वारा 'वैराइटी' को दिए गए एक बयान में अपने व्यवहार पर अपनी चुप्पी तोड़ी और उन्होंने कहा, "संकट से गुजरने के बाद, अब मैं समझता हूं कि मैं जटिल मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हूं और मैंने इलाज शुरू कर दिया है।"

29 वर्षीय ने आगे अपने कार्यों के लिए खेद व्यक्त किया और कहा, "मैं हर किसी से माफी मांगना चाहता हूं कि मैं अपने पिछले व्यवहार से चिंतित और परेशान हूं। मैं एक स्वस्थ, सुरक्षित और उत्पादक चरण में वापस आने के लिए आवश्यक कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।"

गौरतलब है कि अभिनेता एज्रा मिलर को मार्च में हवाई यात्रा के दौरान गलत व्यवहार और संरक्षक के साथ विवाद के लिए गिरफ्तार किया गया था।

वहीं इस महीने की शुरूआत में, मिलर पर वर्मोंट में गुंडागर्दी का आरोप लगाया गया था। मिलर पर 18 वर्षीय कार्यकर्ता के माता-पिता ने किशोर के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ezra Miller seeks treatment for complex mental health issues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ezra miller seeks treatment for complex mental health issues, mental health issues, ezra miller, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved