• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्कर में 17 सालों बाद एमिनेम ने क्यों दी परफॉर्मेस, किया खुलासा

लॉस एंजेलिस। रैपर एमिनेम ने एकेडमी अवॉर्ड्स 2020 में 17 साल के बाद परफॉर्म कर सबको चौंका दिया। उन्होंने अपने 17 साल पहले ऑस्कर विजेता रहे गाना 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी। उन्होंने साल 2003 में निर्णय लिया था कि वह समारोह में अब हिस्सा नहीं लेंगे और उनका अवॉर्ड लुईस रेस्टो ने दिग्गज अभिनेत्री-गायिका बरबरा स्टैसेंड से लिया था। वेरायटी डॉट कॉम को दिए एक साक्षात्कार में एमिनेम, जिनका वास्तविक नाम मार्शल माथेरस है, ने खुलासा कि किन परिस्थितियों में उन्होंने परफॉर्मेस दी।

रैपर ने कहा कि मुझे लगा कि तब मुझे यह करने का मौका नहीं मिल पाया था, शायद इस बार करना अच्छा रहेगा। पुराने दिनों की बात करें तो मुझे लगा नहीं था कि मुझे जीतने का मौका मिल सकता है और हमने बस ऑस्कर के कुछ सप्ताह पहले आयोजित ग्रैमी में रूट्स के 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी थी, हमें महसूस हुआ कि यह विचार अच्छा नहीं था। और साथ ही उस समय में युवा होने के नाते मुझे महसूस नहीं हुआ था कि एक शो से मुझे समझा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Eminem Revealed Why He Agreed To Perform At The Oscars — 17 Years Late
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: eminem revealed, oscars 2020, 2020 academy awards, eminem, एकेडमी अवॉर्ड्स 2020, रैपर एमिनेम, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved