• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऐली गोल्डिंग ने बेघरों को फोन उपलब्ध कराने में मदद की

Ellie Goulding helps provide phones to the homeless - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। सिंगर ऐली गोल्डिंग ने 400 मोबाइल फोन लिए हैं जो कोरोना संकट के कारण चल रहे लॉकडाउन के बीच बेघर लोगों को बांटे जाएंगे। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय गायिका ने अपनी मैनेजमेंट कंपनी टीएपी म्युजिक के साथ ये फोन लिए हैं।

उन्होंने कहा कि वह बहुत चिंतित हैं कि कितने लोगों को अभी भी समर्थन की आवश्यकता है।

गोल्डिंग ने कहा, "हम सभी कोरोनोवायरस के बारे में चिंतित हैं, लेकिन जो लोग बेघर हैं उनमें इस महामारी के संपर्क में आने का खतरा ज्यादा है।"

उन्होंने आगे कहा, "पिछले कुछ हफ्तों में हमने सरकार, स्थानीय अधिकारियों और चैरिटी के लोगों द्वारा जरूरतमंदों के लिए अभूतपूर्व प्रयास करते देखा है, लेकिन मैं इस बात को लेकर बहुत चिंतित हूं कि कितने लोगों को अभी भी समर्थन की आवश्यकता है। मैं उन्हें जोड़े रखने में मदद करुंगी।"

'लव यू लाइक यू डू' जैसा हिट गाना देने वाली ऐली वर्तमान में पति कैस्पर जोपलिंग के साथ आइसोलेशन में हैं। वह हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल टी-शर्ट हैंडस्टेंैड चुनौती पूरा करने वाली नई स्टार बन गईं।

गायिका ने एक काले रंग की क्रॉप टॉप और मैचिंग लेगिंग पहनकर हाथों के बल पर खडे होकर एक टी-शर्ट पहनने का सफल प्रयास किया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ellie Goulding helps provide phones to the homeless
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ellie goulding, helps, provide phones, homeless, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved