• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विषाक्त कार्य संस्कृति मामले पर प्रशंसकों से बात करेंगी एलेन डीजेनेरेस

Ellen DeGeneres to talk to fans on toxic work culture issue - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस| लोकप्रिय टीवी होस्ट एलेन डीजेनेरेस जल्द ही प्रशंसकों के साथ अपने टॉक शो के विषाक्त कार्य संस्कृति मामले के बारे में बात करेंगी।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, तीन वरिष्ठ निर्माताओं को निकालने के बाद एक रिपोर्टर ने हाल ही में एलेन से उनके शो के बारे में पूछा था। इस पर उन्होंने कहा था कि वह प्रशंसकों के साथ इस विषय पर बातचीत करेंगी।

एलेन ने कहा, "मैं इस पर अपने प्रशंसकों से बात करने वाली हूं।"

हाल ही में वार्नर ब्रदर्स टेलीविजन ने कहा था कि विषाक्त कार्य संस्कृति को लेकर तीन वरिष्ठ निर्माताओं को निकाल दिया गया है, वहीं एलेन ने अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए ट्वीट के माध्यम से जानकारी भी दी थी।

उन्होंने लिखा था, "हमारे शो के पहले दिन मैंने अपनी पहली बैठक में सभी को बताया था कि 'द एलेन डीजेनेरेस शो' खुशी का स्थान होगा, कोई भी कभी भी अपनी आवाज नहीं उठाएगा, और सभी के साथ सम्मान के साथ व्यवहार किया जाएगा। जाहिर है, कुछ बदल गया, और मुझे यह जानकर निराशा हुई कि ऐसा नहीं हुआ है।"

उन्होंने आगे ट्वीट किया, "आपके योगदानों के बिना मुझे सफलता नहीं मिल सकती थी। शो में मेरा नाम था और हम जो कुछ भी करते हैं, तो मैं उसकी जिम्मेदारी लेती हूं। वार्नर ब्रदर्स के साथ, हमने तुरंत एक आंतरिक जांच शुरू की और हम मुद्दों को ठीक करने के लिए एक साथ कदम उठा रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ellen DeGeneres to talk to fans on toxic work culture issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ellen degeneres, talk to fans, toxic work, culture, issue, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved