• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉलीवुड पर बोले एडी मर्फी- 'इस बिजनेस को गोरे लोग चलाते हैं'

Eddie Murphy on Hollywood: White men run this business - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार एडी मर्फी ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री भी कोई अलग बिजनेस नहीं है, यहां भी न केवल नस्ल आधारित बल्कि लिंग आधारित असमानता भी है। अभिनेता ने रेडियो टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में कहा, "यह कई सालों से ऐसी ही है। यह केवल अफ्रीकी और अमेरिकियों के बीच अंतर नहीं करती है, बल्कि महिलाओं और अन्य अल्पसंख्यकों के लिए भी ऐसी ही है। गोरे लोग पुरुष ही इस बिजनेस को चलाते हैं। यह हमेशा से ऐसा ही रहा है।"

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद अपने करियर में कभी भी नस्लवाद का शिकार नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा, "मेरे काम और मेरे करियर के मामले में दौड़ या प्रतियोगिया कभी मुद्दा ही नहीं रहा। मैं 40 साल से फिल्में बना रहा हूं और कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि मुझे इसलिए कोई फिल्म न मिली हो क्योंकि मैं अश्वेत हूं। मैंने उन चीजों को पार कर लिया है।"

69 वर्षीय मर्फी को 48 अवर्स, बेवर्ली हिल्स कॉप सीरीज, ट्रेडिंग प्लेसेस (1983) और द नट्टी प्रोफेसर जैसे कई फिल्मों में ब्लॉकबस्टर भूमिकाओं के लिए जबरदस्त लोकप्रियता मिली। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Eddie Murphy on Hollywood: White men run this business
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: eddie murphy, hollywood, white men run this business, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved