• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्वेन जॉनसन ने बचपन के दिनों को याद किया

Dwayne Johnson was often mistaken to be a girl as a kid - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। ड्वेन जॉनसन ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा है कि कैसे, एक बच्चे के रूप में दूसरे बच्चे उनसे पूछते थे कि क्या वो एक लड़की हैं क्योंकि उनके पास 'नरम विशेषताएं' और 'वास्तव में नरम अफ्रीकी बाल' थे। हॉलीवुड सुपरस्टारडम से पहले ड्वेन ने प्रोफेशनल रेसलिंग में द रॉक के रूप में अपनी पहचान बनाई थी और उनके पिता रॉकी जॉनसन भी एक पेशेवर पहलवान थे। अपने पिता के कारण परिवार को बहुत घूमना पड़ा जिसके कारण ड्वेन को लगातार स्कूल बदलने पड़े और नए दोस्त बनाने पड़े।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक ड्वेन ने याद करते हुए संडे टुडे को बताया,"मैं एक बच्चे के बगल में बैठता हूं और 60 सेकंड के अंदर वह कहता है कि 'क्या मैं आपसे कुछ पूछ सकता हूं?' मैंने कहा, 'हां' वह कहता है, 'क्या आप एक लड़का हो या लड़की ?' मैंने कहा मेरी उम्र सात और ग्यारह साल के बीच होगी, लोगों ने सोचा था कि मैं एक छोटी लड़की थी क्योंकि मेरे पास सच में नरम विशेषताएं थीं और मेरे नरम बाल थे।

अभिनेता ने राष्ट्रपति की महत्वाकांक्षाओं के बारे में अपने विचारों को साझा किया और कहा कि वह इस स्थिति के लिए दौड़ने में दिलचस्पी लेंगे अगर लोग ऐसा होते देखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा,"मेरे पास एक लक्ष्य और एक महत्वाकांक्षा है और हमारे देश को एकजुट करने के लिए एक रुचि है। अगर यही लोग चाहते हैं, तो वह ऐसा करेंगे। अगर समय आता है तो अच्छी मात्रा में लोग इस घटना को देखना चाहते हैं, फिर मैं इस पर विचार करूंगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dwayne Johnson was often mistaken to be a girl as a kid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dwayne johnson, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved