• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डेनियल क्रेग: बॉन्ड की भूमिका ने मुझे बदल दिया

Daniel Craig says playing Bond has made him more trusting - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजिल्स। नई फिल्म 'नो टाइम टू डाई' में आखिरी बार जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने वाले हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग का कहना है कि 15 साल तक इस प्रतिष्ठित जासूस की भूमिका ने उन्हें बदल दिया है। क्रेग ने सीरियसएक्सएम को बताया, "मैं वास्तव में दूसरी रात इस पर प्रतिबिंबित करने की कोशिश कर रहा था। और यह मापने योग्य है कि इसने मुझे कितना बदल दिया है .. किसी को बदलना चाहिए, किसी को पता होना चाहिए, किसी को अपने जीवन की जांच करनी चाहिए और एक बार जब आप कोशिश करते हैं तो आप खुद को प्राप्त करते हैं। लेकिन मैं सोचता हूं कि मैं और आप कैसे जानते हैं, मुझे अधिकार के साथ एक वास्तविक समस्या थी।"

"मैं हमेशा इस तरह की तलाश में रहता हूं कि ऐंगल क्या है। मुझे यकीन नहीं है और मैं इस पूरी प्रक्रिया के माध्यम से अजीब तरह से रहा हूं। मैं बहुत अधिक खुला हूं, मुझे अजीब तरह से लोगों पर ज्यादा भरोसा है।"

'नाइव्स आउट' स्टार ने यह भी याद दिलाया कि कैसे उन्हें निर्देशक माइक निकोल्स से कुछ मूल्यवान सलाह मिली, जिनके साथ उन्होंने 'बेट्रेयल' नाटक में काम किया था।

उन्होंने याद किया, "(उसने मुझसे कहा), 'डैनियल, उसके साथ काम मत करो। और यह ऐसा था, 'हां, हां, तुम सही हो'। और जैसा कि मैं बूढ़ा हो गया, मैं अभी चला गया, 'हां, तुम सच में सही हो'। उसके साथ काम न करें। अगर आपको मौका मिलता है और आप, और आप बचते हैं, तो आप लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ दिखा सकते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Daniel Craig says playing Bond has made him more trusting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: daniel craig, daniel craig says playing bond has made him more trusting, james bond, no time to die, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved