• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संगीत जगत भेड़ियों से भरा पड़ा है : क्रिस्टीना एगुइलेरा

Christina Aguilera: Music industry is full of wolves - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। गायिका क्रिस्टीना एगुइलेरा का मानना है कि संगीत जगत में बहुत सारे 'भेड़िये' भरे पड़े हैं। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, एगुइलेरा ने संडे टाइम्स से कहा, "यह एक ऐसा व्यवसाय है जिसमें बहुत सारे भेड़िये हैं। बूढ़े हो चुके पुरुष जिनके अलग ही दूसरे इरादे हैं। जब आप युवा होने के साथ पुरुषों द्वारा चलाए जा रहे व्यवसाय में प्रवेश करते हैं, तो आपको इसके पीछे के काले पक्ष दिखाई देते हैं और यह भी सुनाई देता है कि पुरुष महिलाओं को लेकर कैसी बातें करते हैं, वे किस तरह मेरे स्तनों को लेकर बातें करते हैं।"

गायिका ने आगे कहा, "मैं जब पीछे मुड़कर अपनी युवावस्था को देखती हूं, जब मुझे किसी से गले लगने की जरूरत महसूस होती थी, मैं अपनी उस अवस्था में खुद से कहना चाहती हूं कि सारे पुरुष एक जैसे नहीं होते हैं। आश्चर्य वाली बात तो यह है कि लोग इसे स्वीकार भी करते हैं, और इसके साथ ये भी कहते हैं कि 'अच्छा, तुम्हें तो पता ही है, लड़के तो लड़कों वाली ही हरकत करेंगे।' हालांकि मैं उनसे असहमत हूं। क्योंकि मेरा मानना है कि पुरुषों को जवाबदेह बनाया जाना चाहिए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Christina Aguilera: Music industry is full of wolves
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: christina aguilera, music industry, wolves, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved