• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सार्वजनिक तलाक विवाद के बाद चीन के सुपरस्टार वांग लीहोम पर लगा प्रतिबंध

China superstar Wang Leehom faces ban after public divorce row - Hollywood News in Hindi

बीजिंग। ताइवान के अमेरिकी पॉप स्टार और अभिनेता वांग लीहोम ने अपने परिवार और प्रशंसकों से माफी मांगी है और कहा है कि वह अपनी पूर्व पत्नी के साथ एक हाई-प्रोफाइल सोशल मीडिया विवाद के बाद अपने करियर से ब्रेक लेंगे। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार हालांकि, मुख्य भूमि चीनी अधिकारियों को संतुष्ट करने के लिए एक ब्रेक पर्याप्त नहीं हो सकता है, जो हाल ही में मशहूर हस्तियों को समाज में उचित रोल मॉडल के रूप में कार्य करने की आवश्यकता का समर्थन कर रहे हैं।

अमेरिका में जन्मे लीहोम चीनी भाषी दुनिया के शीर्ष पॉप सितारों में से एक हैं, और उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय की भूमिकाएँ भी निभाई हैं, जिनमें एंग ली की 'लस्ट, कॉशन', जैकी चैन के साथ 'लिटिल बिग सोल्जर' और 2015 की क्रिस हेम्सवर्थ के साथ 'ब्लैकहैट' शामिल हैं।

2019 में उन्हें एशिया सोसाइटी का गेम चेंजर अवॉर्ड दिया गया था।

उन्होंने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में लिखा, "मैंने अपनी शादी को ठीक से मैनेज नहीं किया, जो मेरे परिवार के लिए परेशानी का कारण बन गई है, और जनता के लिए में एक आइडल महीं बन पाया। इसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं।"

उन्होंने कहा कि जितना अधिक मैं इसके बारे में सोचता हूं, पुरुषों को अभी भी सभी जिम्मेदारी लेनी चाहिए, मैं अब कोई स्पष्टीकरण नहीं दूंगा।

" हम पहले से ही तलाकशुदा हैं, अतीत के बारे में बहस करना व्यर्थ है। आज से, मैं अपने शब्दों और कार्यों पर ध्यान दूंगा, और एक पिता, पुत्र और सार्वजनिक व्यक्ति की जिम्मेदारियों को निभाऊंगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-China superstar Wang Leehom faces ban after public divorce row
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wang leehom, china superstar wang leehom faces ban after public divorce row, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved