• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बोरैट' फिल्म शांतिपूर्ण विरोध का रूप थी: साचा बैरन कोहेन

British actor-filmmaker Sacha Baron Cohen said that Borat Subsequent Moviefilm was a peaceful protest - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । ब्रिटिश अभिनेता और फिल्म निर्माता सच्चा बैरन कोहेन ने कहा कि बोरैट फिल्म एक शांतिपूर्ण विरोध था। उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा खुले में लाई गई गलतफहमी, नस्लवाद और यहूदी-विरोध पर हिट करने के लिए बनाई गई थी।

उन्होंने ये भी कहा " इस फिल्म में डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा जातिवाद, यहूदी-विरोधी और गलतफहमी को लेकर बनाया था । क्योंकि जो समाज अंधेरे में था वह भी खुले में आ गया था। मुझे लगा कि अमेरिकी लोकतंत्र संकट में है और मैं नहीं देख सकता।

कोहेन ने कहा "मुझे लगा कि बोरैट को वापस लाने के अलावा मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था, क्योंकि यह ट्रम्प को फोलो करने वालों के लिए करारा जवाब था। और वह इसके लिए कुछ भी बर्दाश्त करने के लिए तैयार थे।"

"पहली फिल्म एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी थी जिसने अमेरिकी समाज की वास्तविकताओं को उजागर किया, लेकिन सबसे मजेदार फिल्म को संभव बनाना था। यह फिल्म मुख्य रूप से शांतिपूर्ण विरोध का हिस्सा थी।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-British actor-filmmaker Sacha Baron Cohen said that Borat Subsequent Moviefilm was a peaceful protest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sacha baron cohen, borat subsequent moviefilm, peaceful protest, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved