• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्राजील के राष्ट्रपति ने आमेजन की आग के लिए लियोनाडरे को जिम्मेदार ठहराया

Brazilian President blames Leonadre for Amazon fire - Hollywood News in Hindi

रियो डी जनेरियो । ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो ने आमेजन में लगी आग के लिए हॉलीवुड के ऑस्कर विजेता अभिनेता व सुपरस्टार लियोनाडरे डीकैप्रियो को जिम्मेदार ठहराया है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, डीकैप्रियो कई गैर-लाभकारी संगठनों को फंड देते हैं और बोल्सोनारो के अनुसार उनकी यह फंडिंग आमेजन में आग के लिए जिम्मेदार है।

हालांकि राष्ट्रपति ने अपने इस दावे को साबित करने के लिए किसी तरह का सबूत पेश नहीं किया। ब्रासीलिया में समर्थकों से बातचीत में बोल्सोनारो ने कहा, “डीकैप्रियो काफी शांत इंसान हैं, है न ? वह आमेजन को आग के हवाले करने के लिए पैसे देते हैं।“ इतना ही नहीं, उन्होंने फेसबुक के लाइव ब्रॉडकास्ट में भी यही बात दोहराई।

वहीं जुलाई और अगस्त में आमेजन में लगी आग से जंगल को हुए नुकसान को लेकर डीकैप्रियो की पर्यावरण संस्था, अर्थ अलायंस ने आमेजन की सुरक्षा के लिए 50 लाख डॉलर देने का वादा किया है। अभिनेता व पर्यावरणविद ने एक बयान में कहा कि उनके संगठन ने जांचकर्ताओं द्वारा नामित 2 गैर-लाभकारी संस्थाओं में से किसी को भी फंडिंग नहीं की है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brazilian President blames Leonadre for Amazon fire
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brazilian president blames leonadre, leonadre dicaprio, amazon fire, जेयर बोल्सोनारो, लियोनाडरे डीकैप्रियो, आमेजन, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved