• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जलवायु परिवर्तन के प्रयासों से जुड़े ए.आर.रहमान, हॉलीवुड संगीतकार केन क्रैगन के साथ करेंगे काम

AR Rahman associated with climate change efforts, will work with Hollywood musician Ken Cragon - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। ए.आर.रहमान हॉलीवुड में संगीत के दिग्गज और मानवतावादी केन क्रैगन के जलवायु परिवर्तन से संबंधित प्रयासों में शामिल हो गए हैं। अंतर्राष्ट्रीय संगीतकारों की एक टीम के साथ रहमान इस अनोखी पहल के लिए ’हैंड इन हैंड’ शीर्षक वाले 1 गीत की रचना करेंगे।

क्रैगन को सन 1985 में एक ऐतिहासिक चैरिटी एंथम ’वी आर द वर्ल्ड’ की रचना के लिए संयुक्त राष्ट्र शांति पदक के साथ सम्मानित किया जा चुका है और अब क्रैगन ने ’हैंड्स अरांउड द वर्ल्ड’ नामक एक सवंर्धित वास्तविक या ऑगमेंटेड रिएलिटी (एआर) परियोजना की स्थापना के लिए मनोरंजन जगत में उद्यमी नील मॉर्गन संग हाथ मिलाया है।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस परियोजना का उद्देश्य जलवायु परिवर्तन के कारणों के लिए धन एकत्रित करना और इसके बारे में जागरुकता लाना है। अगले साल 22 अप्रैल को पृथ्वी दिवस की 50वीं वर्षगांठ के मौके पर इस पहल की शुरुआत की जाएगी। एआर एप को भी इसी दिन जारी किया जाएगा। हालांकि रहमान की संगीत रचना के बारे में अभी सम्पूर्ण विवरण सामने आना बाकी है, और इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AR Rahman associated with climate change efforts, will work with Hollywood musician Ken Cragon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ar rahman, hollywood musician ken cragan, hand in hand song, we are the word, hollywood, climate change\r\n, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved