• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चीटिंग के बावजूद एडम लेविन, पत्नी बेहती प्रिंसलू के बीच 'ऑल गुड'

All good between Adam Levine, wife Behati Prinsloo despite cheating scandal - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । मैरून 5 के फ्रंटमैन एडम लेविन और बेहती प्रिंसलू के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जहां लेविन पर अपनी पत्नी प्रिंसली पर चीट करने का आरोप है, वहीं प्रिंसली ने उनका बचाव किया। ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय मॉडल अपने मरून 5 स्टार पति के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है, और हालांकि उन पर हाल ही में अन्य महिलाओं को चुलबुले तरीके से संदेश भेजने का आरोप लगाया गया था, फिर भी वह अभी भी शकील ओ'नील फाउंडेशन द्वारा आयोजित द इवेंट फंडरेजर में उनका समर्थन करने के लिए आई।

टिप्पणियों के कुछ ही दिनों बाद यह दावा किया गया था कि बेहती कई अन्य महिलाओं के साथ "इश्कबाज" होने के आरोपों के बाद "परेशान" है, इस जोड़ी को "हैप्पली मैरेड" बताया गया है, भले ही वह उसके कारस्तानियों से परेशान थी।

एक सूत्र ने कहा, "बेहती परेशान है लेकिन वह उस पर विश्वास करती है कि उसका किसी से शारीरिक संबंध नहीं है। वे इस पूरे समय साथ रहे हैं। उसे लगता है कि वे शादी से खुश हैं और यह जानकर हैरान है कि उनकी पीठ के पीछे क्या चल रहा था।"

अंदरूनी सूत्र ने कहा, "उनके अनुचित व्यवहार के लिए कोई बहाना नहीं है लेकिन उनका कहना है कि कोई शारीरिक संबंध नहीं था। वह अपने आप में निराश है और परेशान है कि उन्होंने अपने परिवार को इस तरह से चोट पहुंचाई है। यह एक वेक-अप कॉल है और उन्हें एहसास हुआ है कि उन्हें खुद पर बहुत काम करना है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All good between Adam Levine, wife Behati Prinsloo despite cheating scandal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adam levine, behati prinsloo, cheating scandal, all good between adam levine, wife behati prinsloo despite cheating scandal, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved