• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से अलगाव के बाद क्लोई कार्दशियां...

After a split from Tristan Thompson reality TV personality Khloe Kardashian... - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां का कहना है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से अलगाव के बाद वे अपना पूरा ध्यान बेटी ट्र थॉम्पसन पर दे रही हैं। ईऑनलाइन डॉट कॉम के मुताबिक, पोडकास्ट डिवोर्स सक्स, विद लॉरा वासर के एक एपिसोड में क्लोई ने अलगाव के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में बात की और बताया कि उन्हें फिलहाल क्यों किसी को डेट करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

क्लोई ने कहा कि मैं किसी चीज (डेटिंग ऐप) पर नहीं हूं। मुझे इसकी परवाह नहीं। मुझे अपनी बेटी ट्र थॉम्पसन से बेहद प्यार है और उसके साथ रहकर हर पल का लुत्फ ले रही हूं। उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैंने सोचा कि वह इस पार्टी को याद रखने जा रही है..मैं बस एक खुशनुमा, खूबसूरत जगह चाहती थी।

लेकिन, मैं जानती हूं कि वह अपने बचपन की यादों की ओर देखेगी जैसा कि हम सब करते हैं। क्लोई ने आगे कहा कि मैं बस खुश हूं और मैं जिस चीज को फिल्टर करने की जरूरत महसूस कर रही हूं, उसे फिल्टर करना चाहती हूं। लेकिन, फिलहाल मेरा फोकस ट्र पर है। मुझे किसी रिश्ते में पडऩे या डेट पर जाने की जरूरत नहीं महसूस हो रही है। मैं ऐसा नहीं करना चाहती।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After a split from Tristan Thompson reality TV personality Khloe Kardashian...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: basketball player tristan thompson, reality tv personality khloe kardashian, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved