• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डाई हार्ड 2 और ग्रेज एनाटॉमी जैसी फिल्मों और शोज के लिए मशहूर अभिनेता टॉम बोवर का निधन

Actor Tom Bower, famous for films and shows like Die Hard 2 and Greys Anatomy, dies - Hollywood News in Hindi

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टॉम बोवर का निधन हो गया है। उन्होंने अपने करियर में 50 साल से ज्यादा वक्त तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। अभिनेता को 'डाई हार्ड 2', 'ग्रेज एनाटॉमी', 'द ऑफिस' और 'द हिल्स हैव आइज' जैसी फिल्मों और टेलीविजन शो में उनकी मुख्य भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। हालांकि अभिनेता का निधन 30 मई को हुआ था, लेकिन उनके परिवार ने कल रात अभिनेता की मौत की खबर की जानकारी दी। उन्होंने 86 वर्ष की उम्र में अन्तिम सांस ली।


टॉम की भाभी ने की निधन की पुष्टि
बोवर की भाभी मैरी मिलर ने हॉलीवुड रिपोर्टर से बात की और बताया कि अभिनेता का निधन 30 मई को लॉस एंजिल्स स्थित उनके घर पर हुआ है। उन्होंने बताया कि अभिनेता की मृत्यु नींद में ही हो गई थी। एंटरटेनमेंट ऑनलाइन से बात करते हुए मार्शा मैकमैनस ने भी उनकी मृत्यु की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘मुझे दुख के साथ इस बात की पुष्टि करनी पड़ रही है। उन्होंने आगे कहा, टॉम की जिंदगी में तीन सबसे जरूरी चीजें थीं, पहली उनकी पत्नी उर्सुला, दूसरा एक्टिंग और तीसरी, दूसरे अभिनेताओं के लिए उनका जुनून।

अभिनेता की मौत की खबर सुनने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जताया है। एक फैन ने लिखा, ‘टॉम बोवर उन अभिनेताओं में से एक थे जिन्हें मैं हमेशा देखता था, वह छोटे या सपोर्टिंग किरदार में नजर आते थे… RIP. दूसरे फैन ने कहा, बहुत दुख हुआ सुनकर…वह बेहतरीन किरदार वाले अभिनेता थे’। एक और फैन ने कहा, टॉम बोवर एक बेहतरीन इंसान थे, ‘अगर आपको टीवी और फिल्में पसंद हैं तो ऐसे लोगों को खोना मुश्किल है क्योंकि वे मीडिया के इतिहास को अपने कंधों पर लेकर चलते हैं’।
अभिनेता ने अपने करियर में करीब 200 फिल्मों और शोज में काम किया है। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'वी हैव ए घोस्ट', 'एल कैमिनो: ए ब्रेकिंग बैड मूवी', 'निक्सन' और 'द लाइटशिप' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। टीवी की बात करें तो उन्होंने 'द एक्स फाइल्स', 'क्रिमिनल माइंड्स', 'मॉन्क' और 'इट्स ऑलवेज सनी इन फिलाडेल्फिया' जैसे शो में एक्टिंग की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Actor Tom Bower, famous for films and shows like Die Hard 2 and Greys Anatomy, dies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: actor tom bower, famous for films and shows like die hard 2 and greys anatomy, dies, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved